ऑटोOla-Ather का बैंड बजाने जल्द आ रहा Activa का...

Ola-Ather का बैंड बजाने जल्द आ रहा Activa का इलेक्ट्रिक स्कूटर, इस दिन होगा लॉन्च; जानें खासियत

Honda Activa Electirc : बढ़ते इलेक्ट्रिक स्कूटर की डिमांड को देखते हुए जापानी वाहन निर्माता कंपनी होंडा ने अपनी लोकप्रिय स्कूटर एक्टिवा को इलेक्ट्रिक अवतार (Honda Activa Electirc ) में पेश करने का फैसला किया है.

-

होमऑटोOla-Ather का बैंड बजाने जल्द आ रहा Activa का इलेक्ट्रिक स्कूटर, इस दिन होगा लॉन्च; जानें खासियत

Ola-Ather का बैंड बजाने जल्द आ रहा Activa का इलेक्ट्रिक स्कूटर, इस दिन होगा लॉन्च; जानें खासियत

Published Date :

Follow Us On :

Honda Activa Electirc : बढ़ते इलेक्ट्रिक स्कूटर की डिमांड को देखते हुए जापानी वाहन निर्माता कंपनी होंडा ने अपनी लोकप्रिय स्कूटर एक्टिवा को इलेक्ट्रिक अवतार (Honda Activa Electirc ) में पेश करने का फैसला किया है. वैसे तो इसको लेकर महीनो से अपवाह चल रहा है. लेकिन कंपनी की तरफ से किसी भी प्रकार की पुष्टि नहीं की गई थी. हालांकि, कंपनी ने ये कन्फर्म किया था कि वह दो कम्यूटर इलेक्ट्रिक टू व्हीलर डिवेलप कर रही है, जिसे एशियन, यूरोपीय और जापानी कंट्री में बेचे जाएंगे. जिसके बाद से ही लोग कयास लगा रहे थे कि कंपनी एक्टिवा को भी इलेक्ट्रिक रेंज में पेश करेगी.

कंपनी ने इस बात की कि पुष्टि

आपको बता दें, अब एक जो खबर हवा में थी उसपर फाइनली मोहर लगा दिया गया है. बता दें, होंडा ने अपने एक्टिवा को इलेक्ट्रिक अवतार में पेश करने के खबर को सच कर दिया है. बता दें, कंपनी ने बयान देते हुए कहा है कि वो बहुत जल्द ही भारतीय मार्केट के Activa Electirc Scooter को बिक्री के लिए पेश करेगी. ऐसे में यदि आप भी एक्टिवा को elevriec वर्जन के देखने का सपना सजा रहे थे तो ये बहुत जल्द साकार होने वाला है.

Honda Activa Electirc 2024 तक होगा लॉन्च

होंडा के इलेक्ट्रिक अवतार की पुष्टि जापान में हो रहे एक इवेंट के दौरान किया गया है. इसमें बताया गया कि कंपनी इसे 2024 में लॉन्च करेगी. खास बात ये है कि वित्तीय वर्ष 2024 में कम्पनी अपनी दो इलेक्ट्रिक गाड़ी लॉन्च करेगी, जिसमें एक बाइक और दूसरा स्कूटर हो सकता है. ये दोनों गाडियां प्रीमियम लुक के साथ आयेगी.

ये भी पढे़ : महज ₹45 हजार में घर ले जाएं Honda का ये स्कूटर, बस यहां से करना होगी खरीददारी

Honda Activa Electirc : दो बैटरी ऑप्शन मिल सकते हैं इसमें

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कंपनी एक्टिवा इलेक्ट्रिक स्कूटर को स्टेबल बैटरी और फिक्स बैटरी में पेश कर सकती है. साथ ही इसमें अपडेटेड फीचर्स भी एड किए जायेंगे. वहीं, कीमत की बात करें तो आपको बता दें, कंपनी इसे 1.5 लाख रुपए तक की कीमत पर उतर सकती है. हालंकि, इसको लेकर फिलहाल कोई ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है.

Ola-Ather का बायेगा बैंड

जैसा कि हम सभी जानते हैं कि होंडा एक्टिवा का मार्केट पहले से ही हाई है. ऐसे में यदि इसका Electirc वर्जन भी आता है तो ये मार्केट में आसानी से पैर जमा लेगा. वहीं, लॉन्चिंग के बाद ये ola, ather, Okinawa का बैंड बजाएगा.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you