ऑटोTVS की यह बाइक 5 सेकंड में पकड़ती है...

TVS की यह बाइक 5 सेकंड में पकड़ती है स्पीड, 10 लीटर का बड़ा फ्यूल टैंक, कीमत बस इतनी सी..

TVS Raider 125 में एलईडी लाइट दी गई हैं। यह बाइक पावरफुल इंजन और हैवी सस्पेंशन क्वालिटी के साथ आती है। यह कंपनी की हाई स्पीड बाइक है।

-

होमऑटोTVS की यह बाइक 5 सेकंड में पकड़ती है स्पीड, 10 लीटर का बड़ा फ्यूल टैंक, कीमत बस इतनी सी..

TVS की यह बाइक 5 सेकंड में पकड़ती है स्पीड, 10 लीटर का बड़ा फ्यूल टैंक, कीमत बस इतनी सी..

Published Date :

Follow Us On :

TVS Raider 125: टीवीएस मोटर्स बाजार में हर सेगमेंट में टू व्हीलर ऑफर करता है। कंपनी की एक न्यू जेनरेशन बाइक है, जो सड़क पर महज 5 सेकंड में हाई स्पीड पकड़ लेती है। इतना ही नहीं यह बाइक सड़क पर 56 kmpl की हाई माइलेज देती है। यह बाइक शुरुआती कीमत 97054 हजार रुपये एक्स शोरूम प्राइस में मिलती है। हम बात कर रहे हैं TVS Raider 125.

बाइक में फ्यूचरिस्टिक लुक्स

टीवीएस की इस बाइक में फ्यूचरिस्टिक लुक्स मिलता है। इसे खास हाई स्पीड के लिए बनाया गया है। बाइक में 10 लीटर का बड़ा फ्यूल टैंक मिलता है, जिससे लॉन्ग रूट के सफर पर बाइक में बार-बार पेट्रोल भरवाने की टेंशन नहीं होती है। बाइक महज 5.9 सेकंड में 0 से 60 kmph की स्पीड पकड़  लेती है।

हैवी सस्पेंशन और एलईडी लाइट

TVS Raider 125  में एलईडी हेडलाइट और एलईडी टेललाइट मिलती है। बाइक के अगले पहिए में टेलीस्कोपिक फ्रंट फोर्क और पिछले पहिए में प्रीलोड-एडजस्टेबल रियर मोनो-शॉक सस्पेंशन दिया गया है। यह सस्पेंशन खराब रास्तों पर राइडर को झटकों से बचाता है। बाइक में 5 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन दिया गया है, जो सड़क पर तेज गति के लिए हाई टॉर्क जेनरेट करता है।

ये भी पढे़ : Maruti Suzuki अपनी कारों पर दे रही बंपर छूट,इस दिन से पहले खरीदने पर होगी 75 ₹हजार की बचत

बाइक में वॉयस असिस्ट का फीचर

बाइक में 124.8 cc का पावरफुल पेट्रोल इंजन मिलता है। बाइक सड़क पर 11.2 bhp की पावर देती है। इसमें वॉयस असिस्ट का फीचर मिलता है। टीवीएस की यह बाइक 56.7 kmpl की माइलेज देती है। बाइक की सीट हाइट 780 mm की है, जिससे कोई भी इसे आसानी से चला सकता है। कंपनी फिलहाल इसके चार वेरिएंट ऑफर करती है।

बाइक में सिंगल-सिलेंडर इंजन

बाइक में सिंगल-सिलेंडर एयर-कूल्ड इंजन मिलता है। टीवीएस की इस बाइक का टॉप वेरिंएट 1,06,440 लाख रुपये एक्स शोरूम में ऑफर किया जा रहा है। बाइक में 9 अट्रैक्टिव कलर ऑप्शन मिलते हैं।  सड़क पर यह बाइक 99 kmph की टॉप स्पीड देती है। इसमें 11.2 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट होता है।

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

 

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you