ऑटोKTM 390 ADV को मात देने जल्द आ रही...

KTM 390 ADV को मात देने जल्द आ रही TVS Apache RTX बाइक, मिलेंगे जबरदस्त फीचर्स

-

होमऑटोKTM 390 ADV को मात देने जल्द आ रही TVS Apache RTX बाइक, मिलेंगे जबरदस्त फीचर्स

KTM 390 ADV को मात देने जल्द आ रही TVS Apache RTX बाइक, मिलेंगे जबरदस्त फीचर्स

Published Date :

Follow Us On :

TVS Apache RTX : TVS Motors ने हालही में अपनी लोकप्रिय बाइक अपाचे आरटीएक्स (RTX) से पर्दा उठाया है. जिसके बाद से अनुमान लगाया जा रहा है कि इसे 2024 तक भारतीय बाजार में पेश कर दिया जायेगा. हालांकि कंपनी की ओर से फिलहाल कोई जानकारी सामने नहीं आई है. आपको बता दें कि कंपनी ने भारत में TVS Apache RTX नाम को ट्रेडमार्क किया है. ये बाइक एक एडवेंचर या क्रॉसओवर टाइप की बाइक हो सकती है. जिसमें शानदार फीचर्स और इंजन दिया जा सकता है.

TVS Apache RTX
TVS Apache RTX

TVS Apache RTX : इंजन

आने वाली इस बाइक में 313 सीसी इंजन देखने को मिल सकता है जो ADV और नेकेड पर आधारित होगी. इसका इंजन 33.52 बीएचपी की मैक्स पॉवर और 28 एनएम का पीक टॉर्क पैदा करेगा. साथ ही इसे 6 एमटी गियरबॉक्स के साथ कनेक्ट किया जाएगा. वहीं, लॉन्च होने के बाद यह हीरो एक्सपल्स 200 4V (Hero XPulse 200 4V) और केटीएम 390 एडीवी (KTM 390 ADV) जैसी बाइक को डालकर देगी.

ये भी पढ़ें: MG Astor 2023 : नए अवतार में भौकाल मचाने आ रही एमजी एस्टर, लुक इतना शानदार कि देखते ही खरीदने का करेगा मन

फीचर्स

बात करें इसमें मिलने वाले फीचर्स के बारे में तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, इसमें स्मार्टएक्सोनेक्ट ब्लूटूथ सिस्टम, स्मार्टफोन ऐप, स्टाइलिश टर्न इंडिकेटर, स्पीडमोटीर, ओडोमीटर, फ्रंट और रियर में डिस्क ब्रेक, एबीएस, स्लीक डिजाइन, बड़ा फ्यूल टैंक जैसे कई फीचर्स दिए गए हैं.

कीमत

बात करें इसके कीमत के बारे में टी अओकी जानकारी के लिए बता दें फ़िलहाल कंपनी ने इसके कीमत से पर्दा नहीं उठाया है किन्तु अनुमान लगाया जा रहा है कि जल्द ही इसके कीमत का खुलासा कर दिया जायेगा. वहीँ इसे 2024 तक भारतीय मार्किट में पेश कर दिया जायेगा.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you