ऑटो60 मिनट में चार्ज, 180 की रेंज, यह है...

60 मिनट में चार्ज, 180 की रेंज, यह है शानदार इलेक्ट्रिक बाइक Tork Kratos R

-

होमऑटो60 मिनट में चार्ज, 180 की रेंज, यह है शानदार इलेक्ट्रिक बाइक Tork Kratos R

60 मिनट में चार्ज, 180 की रेंज, यह है शानदार इलेक्ट्रिक बाइक Tork Kratos R

Published Date :

Follow Us On :

Tork Kratos R: बाजार में एक से एक दमदार इलेक्ट्रिक बाइक मौजूद हैं। इसी सेगमेंट में एक हाई रेंज बाइक है Tork Kratos R. इस बाइक में फिलहाल दो वेरिएंट मौजूद हैं। बाइक शुरुआती कीमत 1.67 लाख रुपये एक्स शोरूम में मिलती है। एक बार फुल चार्ज होने पर यह बाइक 180 km तक चलती है। यह बाइक फास्ट चार्जर से 60 मिनट में चार्ज हो जाती है।

जबरदस्त पांच कलर ऑप्शन

बाइक का टॉप मॉडल 1.87 लाख रुपये में आता है। इसमें जबरदस्त पांच कलर ऑप्शन मिलते हैं। सामान्य चार्जर से यह बाइक छह से सात घंटे में फुल चार्ज होती है। यह हाई स्पीड बाइक सड़क पर 105 km/hr की टॉप स्पीड निकालती है। इसमें 140 kg का वजन है। यह बाइक खास युवा वर्ग को ध्यान में रखकर बनाई गई है।

ये भी पढे़ : 85 km की धांसू रेंज, 250 पावर की बैटरी, यह है जबरदस्त ईवी स्कूटर Hero Eddy

जानदार लिथियम बैटरी

Tork Kratos R बाइक में 9000 पावर की मोटर मिलती है। बाजार में यह बाइक Revolt RV 400  और Ultraviolette को टक्कर देती है। इसमें 4kWh की जानदार लिथियम बैटरी दी गई है। बाइक में स्टाइलिश हेडलाइट और अलॉय व्हील मिलते हैं। इसमें LED लाइट और डिजिटल कंसोल है, जो इसे डैशिंग लुक्स देते हैं।

3.5 सेकंड में 40 kmph की स्पीड

यह बाइक 9 kW की पावर और 38 Nm की पीक टॉर्क देती है। इसमें नेविगेशन, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी और आरामदायक हैंडल बार और सीट मिलती है। इसमें मल्टी राइड मोड दिए गए हैं। यह बाइक 3.5 सेकंड में 40 kmph की स्पीड पकड़ लेती है। यह हाई एंड बाइक है, इसमें यूएसबी चार्जर, क्रैश अलर्ट, और एंटी थेफ्ट सिस्टम जैसे फीचर्स मिलते हैं।

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you