ऑटोTata Nexon EV Facelift : नए अवतार में बवंडर...

Tata Nexon EV Facelift : नए अवतार में बवंडर मचाने आ रही नई टाटा नेक्सन, जानें कीमत से लेकर इंजन तक की पूरी डिटेल

Tata Nexon EV Facelift : वाहन निर्माता कंपनी टाटा मोटर्स की ऐसी गाड़ियां मौजूद है, जो वर्षों से ग्राहकों के बीच धमाल मचा रही हैं. इसी को देखते हुए कंपनियां लगातार ग्राहकों के लिए नई नई गाड़ियों को पेश करने में जुटी हुई है.

-

होमऑटोTata Nexon EV Facelift : नए अवतार में बवंडर मचाने आ रही नई टाटा नेक्सन, जानें कीमत से लेकर इंजन तक की पूरी डिटेल

Tata Nexon EV Facelift : नए अवतार में बवंडर मचाने आ रही नई टाटा नेक्सन, जानें कीमत से लेकर इंजन तक की पूरी डिटेल

Published Date :

Follow Us On :

Tata Nexon EV Facelift : वाहन निर्माता कंपनी टाटा मोटर्स की ऐसी गाड़ियां मौजूद है, जो वर्षों से ग्राहकों के बीच धमाल मचा रही हैं. इसी को देखते हुए कंपनियां लगातार ग्राहकों के लिए नई नई गाड़ियों को पेश करने में जुटी हुई है. इसी बीच खबरें निकल कर सामने आ रही है कि कंपनी जल्द ही अपनी एक बेहतरीन इलेक्ट्रिक कार को भारतीय मार्केट में लॉन्च करने जा रही है. इस कार में आपको बेहतरीन फीचर्स के साथ ही जबरदस्त स्टाइलिश लुक भी देखने को मिलेगा. साथ ही इस कार में आपको धांसू फीचर्स के साथ ही तगड़ा पॉवरट्रेन भी देखने को मिलेगा. इतना ही नहीं कंपनी की इस कार में सेफ्टी फीचर्स का भी ख्याल रखने वाली है.

ये भी पढ़ें : अरे वाह! महज ₹30 हजार में अपने नाम करें ये TVS Apache बाइक, किलर लुक देख जल उठेंगे पड़ोसी

Tata Nexon EV Facelift
Tata Nexon Facelift

Tata Nexon EV Facelift : पावरट्रेन

Tata Nexon EV को दो वेरियंट्स प्राइम और मैक्स में पेश करने वाली है. Nexon EV Prime में 30.2 kWh की बैटरी पैक का इस्तेमाल किया गया है, जिसे 127 bhp मोटर के साथ जोड़ा गया है. Nexon EV Max में 40.5 kWh का बैटरी पैक देखने को मिलता है, जिसे 141 bhp मोटर से जोड़ा गया है.

Tata Nexon EV Facelift : डिजाइन

Tata Nexon EV फेसलिफ्ट कार को अपकमिंग फेसलिफ्टेड सिबलिंग्स सफारी, हैरियर और पंच से इंस्पायर्ड होकर बनाया जा रहा है. फ्रंट बम्पर में मौजूदा गाड़ी के अपेक्षा कुछ बदलाव किया जायेगा. वहीं, अनुमान लगाया जा रहा है कि इस एसयूवी को नए, फ्यूचरिस्टिक-दिखने वाले अलॉय व्हील्स से भी लैस किया जाएगा. इसके अलावा कई और बदलाव किए जायेंगे.

कितनी होगी इसकी कीमत

बात करें इसकी कीमत के बारे में तो आपकी जानकारी के लिए बता दें,। कम्पनी ने फिलहाल इसके कीमत से पर्दा नहीं हटाया है, लेकिन अनुमान लगाया जा रहा है कि इसे 10 से 12 लाख रुपए की कीमत पर पेश किया जायेगा.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी Bloggistan में कंटेंट राइटर है. लीची के शहर मुजफ्फरपुर से आई है। अभी माखनलाल चतुर्वेदी विश्विद्यालय में अध्यन जारी है। पत्रकारिता के क्षेत्र में कुछ नया सीखने और अनुभव लेने का शिलशिला जारी है। खासतौर पर ऑटो पर अच्छी रूचि है। लिखने पढ़ने की शौकीन हैI हर वक्त नए नए चैलेंज लेने में दिलचस्पी रखती है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

धाकड़ फिचर्स के साथ OnePlus 11 हुआ लॉन्च,तुरंत पढ़ें डिटेल

OnePlus 11 Launched: प्रसिद्ध स्मार्टफोन निर्माता कम्पनी OnePlus ने...

Google ने Free क्लाउड स्टोरेज की बढ़ाई लिमिट, अब 15 GB नहीं इतना मिलेगा स्टोरेज,जानें

Google की क्लाउड स्टोरेज सर्विस को अब तक 15GB...

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you