ऑटो₹4 हजार से भी कम कीमत पर घर लें...

₹4 हजार से भी कम कीमत पर घर लें जाएं Bounce Infinity E1 स्कूटर, मिलते हैं जबरदस्त फीचर्स

-

होमऑटो₹4 हजार से भी कम कीमत पर घर लें जाएं Bounce Infinity E1 स्कूटर, मिलते हैं जबरदस्त फीचर्स

₹4 हजार से भी कम कीमत पर घर लें जाएं Bounce Infinity E1 स्कूटर, मिलते हैं जबरदस्त फीचर्स

Published Date :

Follow Us On :

Bounce Infinity E1 : हाल ही में बाउंस ने भारतीय बाजार में अपना पहला इलेक्ट्रिक स्कूटर इनफिनिटी E1 को पेश किया है. कंपनी ने इसमें कई खासियत उपलब्ध कराए हैं. ऐसे में अगर आप भी इस स्कूटर को खरीदने की चाहत रखते हैं तो सबसे पहले आपको इसके बारे में डिटेल से जान लेना ही सही होगा..

Bounce Infinity E1
Bounce Infinity E1

आपको जानकारी के लिए बता दें, इनफिनिटी E1 (Bounce Infinity E1) इलेक्ट्रिक स्कूटर को आप बिना बैटरी और चार्जर का खरीद सकते हैं. हालंकि, इसके लिए आपको बैटरी-एज-ए-सर्विस योजना का विकल्प चुनना होगा जिसमें वे स्कूटर चलाने के लिए बाउंस के बैटरी स्वैपिंग नेटवर्क का उपयोग कर सकते हैं. खास बात ये है कि अगर आप इसको बिना बैटरी का खरीदते हैं तो ये आपको 45 हजार रुपए की कीमत में मिलेगा जबकि बैटरी के साथ खरीदने पर आपको करीब 70 हजार रूपए देने होंगे.

Bounce Infinity E1 : बैटरीपैक

इसमें मिलने वाले बैटरी पैक की बात करें तो आपको बता दें, इसमें 48V/39Ah यूनिट दिया गया है जो 83एनएम टॉर्क पैदा करता है. ये स्कूटर सिंगल चार्ज में 84km से अधिक का रेंज देता है और वहीं इसकी टॉप स्पीड 65kmph है. कंपनी के दावे के अनुसार ये स्कूटर मात्र 8 सेकंड में ही 0 से 40kmph की रफ्तार पकड़ लेता है.

ये भी पढे़: Ampere Magnus EX : 121km की रेंज के साथ इस स्कूटर ने मचाया बवाल, कीमत है बस इतनी

Bounce Infinity E1 : फीचर्स

बाउंस इनफिनिटी E1 में मिलने वाले फीचर्स की बात करें तो आपको बता दें, इसमें जियो फेसिंग, रिमोट ट्रैकिंग, रिवर्स मोड, एंटी-थेफ्ट मैकेनिज्म और टो अलर्ट जैसे फीचर दिए गए हैं. इसके अलावा इसमें कई और भी एडवांस फीचर्स मौजूद है.

4 हजार से भी कम कीमत में के जाएं इसे

कंपनी ने इसे करीब 70 हजार रुपए की कीमत पर पेश किया है किंतु अगर आपके पास इतना पैसा नहीं है तो आप इसे ईएमआई पर भी खरीद सकते हैं. अगर आप इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को ईएमआई पर खरीदना चाहते हैं तो आपको किसी भी ऑनलाइन बैंक से करीब 65 हजार रुपए लोन मिल जायेगा. इसके बाद आप 5 हजार डाउन पेमेंट कर इसे अपने घर ले जा सकते हैं. इसके बाद आपको 9.7% की व्याज दर पर आपको 36 महीने तक 3430 रुपए ईएमआई देना होगा.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you