ऑटोमात्र ₹3 हजार में घर ले जाए चमचमाती Revolt...

मात्र ₹3 हजार में घर ले जाए चमचमाती Revolt RV400 इलेक्ट्रिक बाइक, जानें इसकी खासियत

Revolt RV400 : हाल ही में Revolt Motors ने अपनी इलेक्ट्रिक बाइक रिवॉल्ट आरवी 400 (Revolt RV400) को भारतीय मार्केट में पेश किया है, जिसे ग्राहकों से खूब प्यार मिल रहा है.

-

होमऑटोमात्र ₹3 हजार में घर ले जाए चमचमाती Revolt RV400 इलेक्ट्रिक बाइक, जानें इसकी खासियत

मात्र ₹3 हजार में घर ले जाए चमचमाती Revolt RV400 इलेक्ट्रिक बाइक, जानें इसकी खासियत

Published Date :

Follow Us On :

Revolt RV400 : हाल ही में Revolt Motors ने अपनी इलेक्ट्रिक बाइक रिवॉल्ट आरवी 400 (Revolt RV400) को भारतीय मार्केट में पेश किया है, जिसे ग्राहकों से खूब प्यार मिल रहा है. बता दे, यह पहली ऐसी बाइक है जिसने काफी कम समय में सफलता हासिल की है. ऐसे में अगर आप भी इस इलेक्ट्रिक बाइक को खरीदना चाह रहे तो सबसे पहले रिवोल्ट आरवी400 (Revolt RV400) की बैटरी पैक, राइडिंग रेंज और फीचर्स तक हर छोटी बड़ी कंप्लीट डिटेल जानना जरूरी है.

Revolt RV400
Revolt RV400 (iMAGE-BIKEDEKHO)

Revolt RV400 : बैटरी पैक और मोटर

रिवोल्ट आरवी400 इलेक्ट्रिक बाइक में कंपनी ने 3.24 Kwh क्षमता वाला लिथियम आयन बैटरी पैक दिया गया हैहै. इस बैटरी पैक के साथ 3 Kw वाली इलेक्ट्रिक मोटर को जोड़ा गया है. इस बाइक को नॉर्मल चार्जर से चार्ज करने पर ये बैटरी 4.5 घंटे में 0 से 100 प्रतिशत तक चार्ज हो जाती है. वहीं, यह बाइक सिंगल चार्ज में 156km की दूरी तय करने में सक्षम है. बता दें, इसकी टॉप स्पीड 80 किलोमीटर प्रति घंटा की है.

ये भी पढ़ें : लो जी.. धांसू अंदाज से मार्केट में बवाल मचाने आ गया नई Enigma Ambier इलेक्ट्रिक स्कूटर, कम कीमत में मिल रहे ढेरों फीचर्स

Revolt RV400 : फीचर्स

रिवोल्ट आरवी400 में कंपनी ने एलईडी हेडलाइट, फुल डिजिटल एलसीडी इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर विद 4जी कनेक्टिविटी, ओटीए, स्मार्टफोन कनेक्टिविटी, ट्रेवल हिस्ट्री, बैटरी हेल्थ, रेंज और नियरेस्ट स्वैपिंग स्टेशन, जियो फेंसिंग, कीलेस ऑपरेशन जैसे फीचर्स मौजूद हैं.

3 हजार में घर ले जाएं इसे

कंपनी ने इस बाइक को 1.25 लाख रुपये की कीमत पर पेश किया है. ऐसे में इसको खरीदने के लिए आपके पास 1.25 लाख रुपये की जरूरत है. किंतु अगर आपके पास इतना पैसा नहीं है तो आप इसे EMI पर भी खरीद सकते हैं. अगर आप इस बाइक को फाइनेंस प्लान के जरिए लेते हैं तो आपको काफी सस्ते में मिल जाता है.

क्या है फाइनेंस प्लान

इस बाइक को फाइनेंस प्लान पर खरीदने के लिए आपको किसी भी बैंक से 1.21 लाख का लोन मिल जायेगा. जिसके बाद आप कंपनी को 15 हजार रुपये डाउन पैमेंट कर इस बाइक को आपने घर ले जा सकते हैं. बता दें, अगर आप इसे 9.7% की व्याज दर से 3 साल के लिए खरीदते हैं तो आपको हर महीने 3903 रुपये EMI भरना पड़ेगा.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you