ऑटोकातिलाना लुक और शानदार फीचर्स के साथ मार्केट में...

कातिलाना लुक और शानदार फीचर्स के साथ मार्केट में धुआं उड़ाने आ गई Range Rover Velar Facelift,जानें कीमत

-

होमऑटोकातिलाना लुक और शानदार फीचर्स के साथ मार्केट में धुआं उड़ाने आ गई Range Rover Velar Facelift,जानें कीमत

कातिलाना लुक और शानदार फीचर्स के साथ मार्केट में धुआं उड़ाने आ गई Range Rover Velar Facelift,जानें कीमत

Published Date :

Follow Us On :

Range Rover Velar Facelift : लग्जरी वाहन निर्माता कंपनी लैंड रोवर (Land Rover) ने अपनी रेंज रोवर वेलार फेसलिफ्ट (Range Rover Velar Facelift) को लॉन्च कर दिया है. बता दें, कंपनी ने इस एसयूवी को 94.30 लाख रुपए की कीमत पर पेश किया है. इस नई एसयूवी में नाइट कैंसलेशन जैसा फीचर्स दिया गया है. जिस वजह से इसमें बैठने के बाद आपको स्वर्ग जैसा फीलिंग आने वाली है. जी हां दरअसल आपको बता दें, इसके केबिन में थोड़ा भी बाहरी आवाज का आवागमन नहीं होता है. वहीं, इसका मुकबला Audi Q7, BMW X5, Volvo XC 90 जैसी कारों से होने वाला है.

Range Rover Velar Facelift
Range Rover Velar Facelift

Range Rover Velar Facelift : डिजाइन

आपकी जानकारी के लिए बता दें रेंज रोवर की वेलार पहले से ही मार्केट में सबकी चहेती बनी हुई है. हालांकि कंपनी ने इसके बंपर में बदलाव किया है. साथ ही इसमें एक नई ग्रिल और नया क्वाड पीस पिक्सल एलइडी हैडलाइट को ऐड किया है. बता दे इस कर को चार कलर ऑप्शन जदर ग्रे, सेंटोरिनी ब्लैक, फूजी व्हाइट और वेरिसिन ब्लू में पेश किया गया है.

ये भी पढे़ : 1.5 लाख रुपए से भी कम कीमत पर घर ले जाएं Electric Bike, फीचर्स इतना शानदार की देखते रह जायेंगे

इंजन

इस नहीं एसयूवी में 2.0 लीटर का पेट्रोल और डीजल इंजन का इस्तेमाल किया गया है. इसका‌ डीजल इंजन 201 बीएचपी की पावर और 420 एनएम का टॉर्क पैदा करने में सक्षम है जबकि पेट्रोल इंजन 296 बीएचपी की पावर और 365 एनएम का टॉर्क जनरेट करता है. वहीं, इसके इंजन को 8 स्पीड ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन से कनेक्ट किया गया है. ये कार महज 7.5 सेकंड में 0 से 100 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार पकड़ने में सक्षम है.‌ वहीं, पैसेंजर के कंफर्ट को ध्यान में रखते हुए इस कार के हीटेड और वेंटिलेटेड सीट्स पर 20 वे मसाज फंक्शन भी दिया गया है

Range Rover Velar Facelift : फीचर्स

रेंज रोवर की नई बाजार में वीलर में कई शानदार फीचर्स दिए गए हैं इसमें डीवी प्रो इन इंफोटेनमेट सिस्टम कंट्रोल से लैस 11.4 इंच का सेंट्रल स्क्रीन दिया गया है जो वायरलेस एंड्राइड ऑटो और एप्पल कारप्ले को सपोर्ट करता है. इसके साथ ही इसमें 12.3 इंच का डिजिटल ड्राइवर डिस्प्ले, वायरलेस चार्जिंग पोर्ट, क्लाइमेट कंट्रोल, केबिन एयर प्यूरीफायर सिस्टम, 12 स्पीकर मेरिडियन साउंड सिस्टम जैसे फीचर्स दिए गए हैं. वही सेफ्टी के लिए इस कर में 360 डिग्री कैमरा का फीचर दिया गया है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you