ऑटोOMG! मात्र 9 हजार में घर लें जाएं चमचमाती...

OMG! मात्र 9 हजार में घर लें जाएं चमचमाती Hero Splendor Plus का ब्लैक एडिशन, लुक ऐसा कि देखते ही हो जायेंगे फैन

Hero Splendor Plus: दिग्गज वाहन निर्माता कंपनी हीरो मोटोकॉर्प की कई बाइक्स भारतीय मार्केट में मौजूद है. लेकिन आज हम इस लेख में Hero Splendor Plus के Black and Accent एडिशन के बारे में बात करेंगे

-

होमऑटोOMG! मात्र 9 हजार में घर लें जाएं चमचमाती Hero Splendor Plus का ब्लैक एडिशन, लुक ऐसा कि देखते ही हो जायेंगे फैन

OMG! मात्र 9 हजार में घर लें जाएं चमचमाती Hero Splendor Plus का ब्लैक एडिशन, लुक ऐसा कि देखते ही हो जायेंगे फैन

Published Date :

Follow Us On :

Hero Splendor Plus: दिग्गज वाहन निर्माता कंपनी हीरो मोटोकॉर्प की कई बाइक्स भारतीय मार्केट में मौजूद है. लेकिन आज हम इस लेख में Hero Splendor Plus के Black and Accent एडिशन के बारे में बात करेंगे, जिसने मार्केट में आते ही धमाल मचा दिया है. यह बाइक कम बजट में कमाल के लुक के साथ आती है. साथ ही यह धाकड़ माइलेज भी ऑफर करती है.

Hero Splendor Plus
Hero Splendor Plus

हाल ही में हीरो ने ग्राहकों की डिमांड को देखते हुए अपनी लोकप्रिय बाइक स्प्लेंडर को ब्लैक एडिशन में पेश किया है, जिसकी शुरुआती कीमत 73,396 रुपये तय की गई है, वहीं इसकी ऑन रोड कीमत 88,479 रुपये तय की गई है. ऐसे में अगर आप भी इस बाइक खरीदने का सोच रहे हैं, तो आपके पास 88 हजार रुपये का होना जरूरी है. लेकिन इतना पैसा किसी नॉर्मल इंसान के पास होना संभव नहीं है, जिस वजह से लोग इस गाड़ी को खरीदने में सक्षम नहीं हो पाते हैं. ऐसे में आज हम आपको कंपनी के ऐसे प्लान के बारे में बताएंगे, जिसका लाभ उठाकर आप इस गाड़ी को खरीदने का सपना पूरा कर सकते हैं.

ये भी पढ़ें: Tork Kratos: 180KM रेंज के साथ मार्केट में तहलका मचा रही ये EV बाइक, लुक ऐसा कि देखते ही हो जायेंगे दीवाने

बस 9 हजार में घर ले जाएं चमचमाती काली बाइक

अगर आप भी इस बाइक को खरीदने का सपना देख रहे हैं और कम बजट के कारण इसे नहीं खरीद पा रहे हैं, तो आप कंपनी के इस प्लान का लाभ उठा सकते हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें, आप इस बाइक को मात्र 9 हजार में अपने घर ले जा सकते हैं. तो चलिए बिना देर किए इस ऑफर के बारे में जानते हैं.

Hero Splendor Plus : क्या है कम्पनी का फाइनेंस प्लान

हीरो स्प्लेंडर प्लस (Hero Splendor Plus) के Black and Accent एडिशन को आसानी से खरीदने के लिए बैंक 9.7 प्रतिशत की वार्षिक ब्याज दर पर 79,479 रुपये का लोन ऑफर कर रही है. जिसके बाद आप कंपनी को 9 हजार रूपए की डाउन पेमेंट देकर इसे घर ले जा सकते हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें, बैंक से हीरो स्प्लेंडर प्लस के Black and Accent एडिशन पर 3 साल का लोन मिल जाएगा, जिसे आपको हर महीने 2,553 रुपये की मंथली ईएमआई के रूप में चुकाना होगा.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you