ऑटो₹1 लाख से भी कम में मिल रहा 155KM...

₹1 लाख से भी कम में मिल रहा 155KM की माइलेज वाला ये Electric Scooter, लुक है एकदम झक्कास

-

होमऑटो₹1 लाख से भी कम में मिल रहा 155KM की माइलेज वाला ये Electric Scooter, लुक है एकदम झक्कास

₹1 लाख से भी कम में मिल रहा 155KM की माइलेज वाला ये Electric Scooter, लुक है एकदम झक्कास

Published Date :

Follow Us On :

Ola S1 X : आज के समय में हर घर में दो से चार वाहन मौजूद है. लोग अपने रोजमर्रा के काम को झटपट में निपटाने के लिए गाड़ी को अपना अधार बना चुके हैं. लेकिन बढ़ते पेट्रोल और डीजल की कीमतों ने लोगों के जेब को बुरी तरह से प्रभावित कर रहा है. जिस कारण अधिकतर ग्राहक इलेक्ट्रिक व्हीकल की तरफ अपना रुख कर रहे हैं. बढ़ते ईवी की डिमांड को देखते हुए कंपनियां जगह जगह पर चार्जिंग स्टेशन की सुविधा दे रही है.

यदि आपकी भी चाहत कोई दोपहिया वाहन लेने की हो रही है तो क्यों न इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदा जाएं? ऐसा करने से आपको पेट्रोल के मुकाबले कम खर्च करना होगा. आज हम आपके लिए एक ऐसा किफायती इलेक्ट्रिक स्कूटर लेकर आए हैं जो सिंगल चार्ज में 151 किलोमीटर का रेंज देता है. हम बात कर रहे हैं Ola S1 X की…

ये भी पढे़ : इस दिवाली अपने पापा को गिफ्ट करें ये 110KM की माइलेज वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर, खुशी से चूम लेंगे माथा

90Kmph की टॉप स्पीड से चलता है Ola S1 X

Ola S1 X स्कूटर में कंपनी ने 2kWh और 3 kWh बैटरी पैक दिया है जो 6kW की पावर प्रोड्यूस करता है.कंपनी के दावे के अनुसार ये ईवी सिंगल चार्ज में 91 से 151 किलोमीटर की दूरी तय करने में सक्षम है. आपको बता दें, ये महज 3.3 सेकंड में 0 से 40 किलोमीटर की रफ्तार पकड़ लेता है और इसकी टॉप स्पीड 90kmph है.

₹1 लाख से भी कम में आता है ये

आपको बता दे कंपनी ने इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को तीन वेरिएंट और सात रंगों में पेश किया है. इसकी ऑन रोड कीमत 97,302 रुपए रखी गई है. इसका कुल वजन 101 किलोग्राम है और इसके बैटरी को चार्ज होने में 7.4 घंटे का समय लगता है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you