ऑटोOla S1 Air : ओला के इस स्कूटर पर...

Ola S1 Air : ओला के इस स्कूटर पर मिल रहा बंपर छूट, अभी खरीदें कहीं मौका हाथ से न निकल जाए

-

होमऑटोOla S1 Air : ओला के इस स्कूटर पर मिल रहा बंपर छूट, अभी खरीदें कहीं मौका हाथ से न निकल जाए

Ola S1 Air : ओला के इस स्कूटर पर मिल रहा बंपर छूट, अभी खरीदें कहीं मौका हाथ से न निकल जाए

Published Date :

Follow Us On :

Ola S1 Air : इलेक्ट्रिक सेगमेंट में ओला का दबदबा आज भी बरकरार है. कंपनी की गाड़ियों को खूब पसंद किया जाता है. इसी बीच ओला ने एसवन एयर (Ola S1 Air) के लिए बुकिंग शुरू कर दी है. आज हम इस खबर में आपको बता रहे हैं कि कंपनी की ओर से इस स्कूटर को कम कीमत में कब तक बुक करवाया जा सकता है और किस तारीख से इसके दाम में बढ़ोतरी की जाएगी.

Ola S1 Air
Ola S1 Air

कम कीमत में मिलेगा स्कूटर

हाल ही में ओला के सीईओ भाविश अग्रवाल ने सोशल मीडिया पर एसवन एयर स्कूटर की इंट्रोडक्ट्री प्राइज को बढ़ाने की बात कही है. ऐसे में अगर आप इसे 31 जुलाई से पहले बुकिंग करते हैं तो आपको 1.09 लाख रुपये देना पड़ेगा. वहीं 31 जुलाई के बाद इसे खरीदने पर 10 हजार रुपये ज्यादा देने होंगे.

ये भी पढ़ें : Okinawa Lite : इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत सुन ग्राहकों के उड़े होश, जानें इसकी खासियत

Ola S1 Air : कब तक मिलेगा ऑफर

भाविश के मुताबिक, एसवन एयर को 15 अगस्त तक इंट्रोडक्ट्री कीमत पर ही बुक करवाया जा सकेगा. जिसके बाद कंपनी की ओर से इसकी कीमत में बढ़ोतरी की जा सकती है. फिलहाल इस स्कूटर को ऑनलाइन और ऑफलाइन तरीके से बुक करवाया जा सकता है.

इसका फीचर्स

बात करें इसमें मिलने वाले फीचर्स के बारे में तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, इसमें एक से बढ़कर एक फीचर्स मिलने वाला है. इसमें नेविगेशन, फ्लैट फुटबोर्ड, डिजिटल की, म्यूजिक, 34 लीटर बूट स्पेस मिलता है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you