ऑटोMaruti की इस कार में 20 की माइलेज, 10...

Maruti की इस कार में 20 की माइलेज, 10 कलर, कीमत 8 लाख से कम

-

होमऑटोMaruti की इस कार में 20 की माइलेज, 10 कलर, कीमत 8 लाख से कम

Maruti की इस कार में 20 की माइलेज, 10 कलर, कीमत 8 लाख से कम

Published Date :

Follow Us On :

Maruti FRONX: मिडिल क्लास को सीएनजी कार काफी पसंद आती हैं। कम खर्च वाली यह कारें हाई माइलेज देती हैं। बाजार में मारुति की एक ऐसी ही कार है FRONX. इस न्यू जनरेशन की कार को फ्रंट में फ्यूचरिस्टिक लुक दिया गया है। यह पांच सीटर कार है, जिसमें सेफ्टी के लिए एयरबैग और एंटी लॉक ब्रेकिंग सिटस्टम दिया गया है।

कार के Sigma और  Delta में सीएनजी

Maruti FRONX का बेस मॉडल 7.46 लाख रुपये एक्स शोरूम में आता है। यह फुल साइज कार है, जिसमें दो इंजन ऑप्शन ऑफर किए जा रहे हैं। कार में Sigma, Delta, Delta+, Zeta और Alpha पांच वेरिएंट आते हैं। कार के Sigma और  Delta में सीएनजी का ऑप्शन है। कार का टॉप मॉडल  13.13 लाख रुपये में आता है।

ये भी पढे़ : इंतजार हुआ खत्म! लॉन्च हुई RE Shotgun 650 Motoverse Edition बाइक, लडकों के दिलों पर करेगी राज

कार में 308 लीटर का बूट स्पेस

कार में 98.69 bhp की पावर निकलती है। इस कार में मैनुअल और ऑटोमैटिक दोनों ट्रांसमिशन मिलते हैं। यह कार 10 कलर में ऑफर की जा रही है। कार में 308 लीटर का बूट स्पेस है, जिससे आप पूरी फैमिली का सामान एक साथ रखकर कहीं भी घूमने जा सकते है। इस किफायती कार में 998 cc  और 1197 cc का इंजन मिलता है।

6- स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन

यह कार 22.89 kmpl तक की माइलेज देती है। इसमें टर्बो पेट्रोल इंजन का भी विकल्प मिलता है। यह कार 3 डुअल टोन और 7 मोनोटोन कलर में अवेलेबल है। यह क्रोसओवर एसयूवी कार है। इसमें 5-स्पीड और 6- स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन मिलता है। इसमें 9-इंच का इंपोटेनमेंट सिस्टम और क्रूज कंट्रोल का फीचर है। कार में ऑटो क्लाइमेट कंट्रोल, छह एयरबैग और एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम दिया गया है। यह हाई स्पीड कार है, जिसमें अलॉय व्हील के साथ ट्यूबलेस टायर आते हैं।

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you