ऑटोयह हैं 12 लाख से कम कीमत और फैमिली...

यह हैं 12 लाख से कम कीमत और फैमिली के लिए बड़े बूट स्पेस वाली शानदार सेडान कारें

-

होमऑटोयह हैं 12 लाख से कम कीमत और फैमिली के लिए बड़े बूट स्पेस वाली शानदार सेडान कारें

यह हैं 12 लाख से कम कीमत और फैमिली के लिए बड़े बूट स्पेस वाली शानदार सेडान कारें

Published Date :

Follow Us On :

Maruti Ciaz: किफायती कीमत में सेडान कारें डिमांड में रहती हैं। यह फैमिली कार होती हैं, जिनमें पांच सीट, सामान रखने के लिए ज्यादा बूट स्पेस मिलता है। यह लग्जरी कारें सभी एडवांस फीचर्स और सेफ्टी फीचर्स के साथ आती हैं, आइए आपको ऐसी ही कुछ कारों के बारे में बताते हैं।

Maruti Ciaz

इस सेडान कार में कुल 10 कलर आते हैं। यह फैमिली कार है इसमें 510 लीटर का बड़ा बूट स्पेस दिया गया है, जिससे आप लॉन्ग रूट पर फैमिली के साथ ज्यादा सामान लेकर सफर कर सकते हो। यह कार 20.65 kmpl की माइलेज निकालती है। कार में सेफ्टी के लिए एयरबैग और हिल होल्ड असिस्ट का फीचर है।

10 लाख से कम कीमत

हिल होल्ड से गाड़ी पहाड़ों पर पीछे की तरफ फिसलती नहीं है। कार में मैनुअल और ऑटोमैटिक दोनों ट्रांसमिशन आते हैं। कार शुरुआती कीमत 9.30 लाख रुपये एक्स शोरूम में आ रही है। इसमें चार ट्रिम आते हैं।

ये भी पढे़ : Bajaj के इस बाइक ने किया ग्राहकों के दिलों पर कब्जा, लबालब फीचर्स से है लैस, कीमत भी है काफी कम

Hyundai Verna

इस कार में 19 Kmph की माइलेज निकलती है। कार में 113 bhp की पावर है। यह बिग साइज सेडान कार है, इसकी लंबाई 4535 mm की है। Hyundai Verna में सेफ्टी के लिए 6 एयरबैग और इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल का फीचर मिलता है, यह फीचर चारों पहियों को ऑटोमैटिक रूप से कंट्रोल करता है और हादसे से रोकने में मददगार है।

1.5-लीटर का पेट्रोल इंजन

Hyundai Verna में 528 लीटर का बूट स्पेस मिलता है। इस कार में 10.25-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम लगाया गया है। हुंडई की इस कार में 1.5-लीटर का पेट्रोल इंजन आता है। यह इंजन 114 Nm का टॉर्क देता है। कार में चार वेरिएंट ऑफर किए जा रहे। यह कार शुरुआती कीमत 10.89 लाख एक्स शोरूम में मिलती है।

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you