ऑटोMaruti की इस बिग साइज कार में  25 की...

Maruti की इस बिग साइज कार में  25 की माइलेज और कीमत बस ..

Maruti Brezza: यह पांच सीटर कार है। इस कार में सेफ्टी के लिए एयरबैग और एबीएस का फीचर मिलता है। कार में मैनुअल और ऑटोमैटिक दोनों ट्रांसमिशन मिलता है।

-

होमऑटोMaruti की इस बिग साइज कार में  25 की माइलेज और कीमत बस ..

Maruti की इस बिग साइज कार में  25 की माइलेज और कीमत बस ..

Published Date :

Follow Us On :

Maruti Brezza: मारुति सुजुकी अपनी सब कॉम्पैक्ट एसयूवी सेगमेंट में ब्रेजा को ऑफर करती है। यह कार पेट्रोल और सीएनजी दोनों वर्जन में आती है। यह कार शुरुआती कीमत 8.29 लाख रुपये एक्स शोरूम में आती है। कार के अलग-अलग वेरिएंट 17.38 से 25.51 kmpl तक की माइलेज देते हैं। इसमें 1462 cc का दमदार इंजन मिलता है।

5 सीटर कार में 9 कलर ऑप्शन

कंपनी की यह पांच सीटर कार है। इस कार में सेफ्टी के लिए एयरबैग और एबीएस का फीचर मिलता है। कार में मैनुअल और ऑटोमैटिक दोनों ट्रांसमिशन मिलता है। इस एसयूवी कार में चार वेरिएंट LXi, VXi, ZXi और ZXi+ आते हैं। कार में छह मोनोटोन और तीन डुअल कलर ऑप्शन मिलते हैं।

ये भी पढ़ें: 25 kmph की टॉप स्पीड, कीमत भी 60 हजार से कम, इस दीवाली घर ले आएं यह धांसू ईवी स्कूटर

328 लीटर का बूट स्पेस

मारुति सुजुकी ब्रेजा में 328 लीटर का बूट स्पेस मिलता है। इसमें 1.5- लीटर का पेट्रोल इंजन मिलता है। यह इंजन 103 PS की पावर और 137 Nm का पीक टॉर्क देता है। कार में 5-स्पीड मैनुअल और 6-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन मिलता है। यह कार सीएनजी पर 88 PS की पावर और 121.5 Nm का टॉर्क देती है। का का पेट्रोल ऑटोमैटिक वर्जन 19.8 kmpl और CNG मैनुअल 25.51km/kg की माइलेज देता है।

सिंगल पेन सनरूफ

बाजार में यह कार Kia Sonet, Renault Kiger, Mahindra XUV300 और  Tata Nexon से मुकाबला करती है। कार में वायरलेस एंड्रॉइड ऑटो और ऐप्पल कारप्ले के साथ 9-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम दिया गया है। कार में 4-स्पीकर साउंड सिस्टम के साथ सिंगल-पेन सनरूफ, एम्बिएंट लाइटिंग, वायरलेस फोन चार्जिंग जैस् एडवांस फीचर्स मिलते हैं।

रियर पार्किंग सेंसर

कार में हेड-अप डिस्प्ले और 360-डिग्री कैमरा दिया गया है। इसमें सेफ्टी के लिए छह एयरबैग, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल (ईएससी), हिल-होल्ड असिस्ट, सीट बेल्ट रिमाइंडर, ईबीडी के साथ एबीएस और रियर पार्किंग सेंसर जैसे धाकड़ फीचर्स मिलते हैं।

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you