ऑटो17 इंच के स्टाइलिश व्हील,  636 cc की हाई...

17 इंच के स्टाइलिश व्हील,  636 cc की हाई पावर, यह है Kawasaki की नई रेसर बाइक Ninja ZX-6R

-

होमऑटो17 इंच के स्टाइलिश व्हील,  636 cc की हाई पावर, यह है Kawasaki की नई रेसर बाइक Ninja ZX-6R

17 इंच के स्टाइलिश व्हील,  636 cc की हाई पावर, यह है Kawasaki की नई रेसर बाइक Ninja ZX-6R

Published Date :

Follow Us On :

Kawasaki Ninja ZX-6R: कावासाकी ने अपनी 2024 Kawasaki Ninja ZX-6R से पर्दा उठाया है। यह धांसू बाइक जबरदस्त फ्रंट लुक में पेश की गई है। बाइक में 17 इंच के स्मार्ट लुक अलॉय व्हील दिए गए हैं। यह बाइक हाई पावर 636 cc के इंजन के साथ आती है। इसमें दोनों टायरों में राइडर की सुरक्षा के लिए डिस्क ब्रेक दिए गए हैं।

13000 rpm जनरेट करती है बाइक

कावासाकी की इस बाइक में 6 स्पीड गियरबॉक्स मिलता है। यह बाइक 5 सिलेंडर इंजन के साथ आती है, जो सड़क पर हाई स्पीड जनरेट करता है। Ninja ZX-6R with a 636cc 129 bhp की पावर पर 13000 rpm जनरेट करती है। वहीं, 69 Nm पर यह 10800 rpm देती है। बाइक के फ्रंट को बॉक्सी लुक दिया गया है। इसमें शानदार हैंडलबार मिलता है।

ये भी पढ़ें: 550KM की रेंज के साथ आई मारुति की पहली इलेक्ट्रिक कार, चार्मिंग लुक से भटकाएगी सबका ध्यान

गैस चार्ज्ड मोनोशॉक सस्पेंशन

Kawasaki Ninja ZX-6R में बाई डायरेक्शनल क्विकशिफ्टर मिलते हैं। इसमें ट्रैक्शन कंट्रोल का फीचर है, जो इसके टायर को हाई स्पीड में फिसलने से बचाता है। इसमें 6 स्पीड गियरबॉक्स है। यह बाइक एबीएस सेफ्टी फीचर्स के साथ आती है, यह बाइक को कंट्रोल करने में मदद करता है। बाइक में आरामदायक सफर के लिए गैस चार्ज्ड मोनोशॉक सस्पेंशन मिलता है, जो इसे सड़क पर गड्ढें से बचाते हैं।

बाइक में 310 mm की फ्रंट डिस्क ब्रेक

बाइक में 310 mm की फ्रंट डिस्क ब्रेक और रियर में 220 mm की डिस्क ब्रेक मिलती है। यह बाइक 12  लाख रुपये एक्स शोरूम में मिलेगी। फिलहाल कंपनी ने इसकी डिलीवरी डेट का खुलासा नहीं किया है। Kawasaki Ninja ZX-6R हाई स्पीड बाइक है। इसमें कम्फर्टेबल फुटपैग के अलावा स्टाइलिश कलर ऑप्शन और ग्राफिक्स बनाए गए हैं।

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you