ऑटोKawasaki Bike : कातिलाना लुक और दमदार इंजन से...

Kawasaki Bike : कातिलाना लुक और दमदार इंजन से लैस है नई कावासाकी बाइक, जानें कितनी है कीमत

-

होमऑटोKawasaki Bike : कातिलाना लुक और दमदार इंजन से लैस है नई कावासाकी बाइक, जानें कितनी है कीमत

Kawasaki Bike : कातिलाना लुक और दमदार इंजन से लैस है नई कावासाकी बाइक, जानें कितनी है कीमत

Published Date :

Follow Us On :

Kawasaki Bike : Kawasaki India ने हालही में अपनी नई बाइक्स KX सीरीज को पेश किया है. बता दें, कंपनी ने इसे कातिलाना लुक और शानदार फीचर्स के साथ पेश किया है. इसके साथ ही इसमें पावरफुल इंजन भी दिया गया है. दरअसल आपको बता दें कि कंपनी ने अपनी दो बाइक KX65 और KX112 मॉडल को मार्केट में उतारा दिया है.

Kawasaki Bike
Kawasaki Bike

कंपनी ने KX65 और KX112 ट्रैक यूज के लिए बनाया है. जिसमें हेडलाइट्स, टेललाइट्स, टर्न इंडिकेटर्स और रियर-व्यू मिरर जैसे कंपोनेंट्स भी उपलब्ध कराए गए हैं. दोनों बाइक्स में ऑफ-रोड ओरिएंटेड डिजाइन एलिमेंट्स जैसे लंबा-सेट फ्रंट फेंडर, अपस्वेप्ट टेल पैनल, मिनिमलिस्ट बॉडी पैनल और ट्यूब-टाइप टायर दिए गए हैं जो इसे और भी शानदार बनाता है.

ये भी पढ़ें : Honda Dio 125 : होंडा के इस स्कूटर ने मारी मार्केट में धमाकेदार एंट्री, जानें फीचर्स से लेकर कीमत तक की डिटेल

Kawasaki Bike : कैसा है इसका डिजाइन

बात करें इसके लुक के बारे में तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, कम्पनी ने अपनी बाइक को शानदार लुक के साथ पेश किया है ताकि भारतीय मार्केट पर अपना पकड़ बना सके. वही इसे और खास बनाने के लिए टर्न इंडिकेटर, एबीएस के साथ स्टाइलिश लुक जैसे फीचर्स भी दिए गए हैं. वही इस बाइक की बुकिंग शुरू कर दी गई है. ऐसे में गर आप भी इस बाइक को खरीदना चाह रहे हैं तो कंपनी के वेबसाइट पर जाकर बुक कर सकते हैं.

कितनी है इसकी कीमत

बात करें इसकी कीमत के बारे में तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, कंपनी ने अपनी Kawasaki KX65 की शुरूआती एक्स शोरूम कीमत 3.12 लाख रुपए रखी है. वहीं Kawasaki KX112 की शुरूआती एक्स शोरूम कीमत करीब 4.87 लाख रुपए रखी है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you