ऑटोHonda Dio 125 : होंडा के इस स्कूटर ने...

Honda Dio 125 : होंडा के इस स्कूटर ने मारी मार्केट में धमाकेदार एंट्री, जानें फीचर्स से लेकर कीमत तक की डिटेल

-

होमऑटोHonda Dio 125 : होंडा के इस स्कूटर ने मारी मार्केट में धमाकेदार एंट्री, जानें फीचर्स से लेकर कीमत तक की डिटेल

Honda Dio 125 : होंडा के इस स्कूटर ने मारी मार्केट में धमाकेदार एंट्री, जानें फीचर्स से लेकर कीमत तक की डिटेल

Published Date :

Follow Us On :

Honda Dio 125 : Honda Motorcycle ने हाल ही में अपना स्कूटर डियो 125 (Dio 125) को घरेलू मार्केट में पेश कर दिया है. कम्पनी ने इसे 125 सीसी के इंजन के साथ मार्केट में पेश किया है. इतना ही नहीं इसे कई एडवांस फीचर्स के साथ पेश किया गया है. ऐसे में अगर आप भी बढ़िया स्कूटर खरीदना चाह रहे हैं तो यह स्कूटर आपके लिए बेस्ट ऑप्शन हो सकता है.

Honda Dio 125
Honda Dio 125

Honda Dio 125 : इंजन

बात करें इसमें मौजदू इंजन के बारे में तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, कंपनी ने इसे 123.9 सीसी का एयर कूल्ड इंजन के साथ पेश किया है जो 8.14 बीएचपी की मैक्स पॉवर और 10.3 एनएम का पीक टॉर्क पैदा करने में सक्षम है. वही इसके लुक को और अट्रैक्टिव बनाने के लिए इसमें मॉडर्न टेल लैंप, नया स्प्लिट ग्रैब रेल, वेव डिस्क ब्रेक, अलॉय व्हील्स, नए ग्राफिक्स, नया और बोल्ड लोगो दिया गया है.

ये भी पढ़ें : Best Color for Car : घरेलू बाजार में इस रंग की कार की है सबसे अधिक है डिमांड,सालों बाद भी दिखती है एकदम नई

Honda Dio 125 : फीचर्स

इसमें फुल डिजिटल स्पीडोमीटर, एवरेज फ्यूल एफिशियंसी, रियल टाइम फ्यूल एफिशियंसी, ट्रिप, क्लॉक, साइड स्टैंड इंडीकेटर, स्मार्ट की, बैटरी इंडीकेटर, सर्विस ड्यू इंडिकेटर, मालफंक्शन लाइट, आइडल स्टॉप सिस्टम, 12 इंच का फ्रंट व्हील, टेलीस्कोपिक सस्पेंशन, काम्बी ब्रेक सिस्टम, 18 लीटर स्टोरेज स्पेस, स्मार्ट स्टार्ट, स्मार्ट फाइंड, स्मार्ट अनलॉक जैसे कई एडवांस्ड फीचर्स मौजूद है.

कितनी है इसकी कीमत

बात करें इसकी कीमत के बारे में तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, कंपनी ने अपने इस स्कूटर को दो वैरिएंट में स्टैंडर्ड और स्मार्ट पेश किया है. इसके स्टैंडर्ड वैरिएंट की शुरूआती एक्स शोरूम कीमत 83400 रुपए रखी है. वहीं इसके स्मार्ट वैरिएंट की एक्स शोरुम कीमत 91300 रुपए है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you