ऑटो49 kmpl की माइलेज, 80 हजार से कम कीमत,...

49 kmpl की माइलेज, 80 हजार से कम कीमत, यह है Hero का स्टाइलिश स्कूटर 

-

होमऑटो49 kmpl की माइलेज, 80 हजार से कम कीमत, यह है Hero का स्टाइलिश स्कूटर 

49 kmpl की माइलेज, 80 हजार से कम कीमत, यह है Hero का स्टाइलिश स्कूटर 

Published Date :

Follow Us On :

Hero Xoom: बाजार में हीरो का एक शानदार स्कूटर है Xoom. इस स्कूटर में 108 kg का वजन है, जिससे इसे घर में महिलाएं, बुजुर्ग सभी बड़ी आसानी से चला सकते हैं। स्कूटर में 110.9 cc का दमदार इंजन मिलता है। यह इंजन सड़क पर चलते हुए 49 kmpl तक की माइलेज निकालता है। स्कूटर की सीट हाइट 770 mm की है, इसे कम हाइट वाले भी आसानी से कंट्रोल कर सकते हैं।

स्कूटर में डिस्क ब्रेक और ड्रम ब्रेक दोनों का ऑप्शन

Hero Xoom में 5.2 लीटर का फ्यूल टैंक मिलता है। यह स्कूटर 8.05 bhp तक की पावर देता है। Hero Xoom LX 75501 हजार रुपये एक्स शोरूम प्राइस में आता है। यह स्कूटर अलॉय व्हील के साथ ऑफर किया जा रहा है। स्कूटर में डिस्क ब्रेक और ड्रम ब्रेक दोनों का ऑप्शन है। इस स्कूटर का टॉप मॉडल 84130 हजार रुपये एक्स शोरूम में मिलता है।

ये भी पढे़ : चोरों की वाट लगाने आ गया 90KM की माइलेज वाला ये EV, एग्रेसिव लुक से करेगा लड़कियों को इंप्रेस

Hero Xoom में तीन वेरिएंट और पांच कलर

Hero Xoom में तीन वेरिएंट और पांच कलर ऑप्शन मिलते हैं। यह स्कूटर 8.7 Nm का टॉर्क जनरेट करता है। इसमें सिंगल सिलेंडर एयर कूल्ड इंजन मिलता है। यह हाई परफॉमेंस स्कूटर है, जिसमें खास लंबे सफर के लिए आरामदायक सिंगल सीट दी गई है। स्कूटर में एलईडी लाइट और यूएसबी चार्जर मिलता है।

12 इंच के अलॉय व्हील

यह स्कूटर ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ आता है। Hero Xoom में आगे टेलिस्कोपिक फ्रोक और रियर में शॉक एब्जॉर्बर सस्प्शन मिलते हैं। इसमें 12 इंच के अलॉय व्हील मिलते हैं। बाजार में Honda Dio और TVS Jupiter इससे टक्कर लेते हैं। यह हाई स्पीड स्कूटर है, जिसमें बड़ी हेडलाइट दी गई है, इसके फ्रंट लुक को बेहद स्मार्ट लुक दिया गया है। इसमें ट्यूबलेस टायर मिलते हैं।  

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

World Cup 2023 NZ vs AFG Highlights: न्यूज़ीलैंड ने दर्ज की सबसे बड़ी जीत, अफगानिस्तान को 149 रनों से रौंदा

न्यूज़ेपंड और अफ़गानिस्तान के बीच आज विश्वकप ka 16वां...

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you