ऑटोHero passion x pro: हीरो की ये दमदार बाइक...

Hero passion x pro: हीरो की ये दमदार बाइक मिडिल क्लास के लिए है एकदम पर्फेक्ट,जानें कीमत और फीचर्स

-

होमऑटोHero passion x pro: हीरो की ये दमदार बाइक मिडिल क्लास के लिए है एकदम पर्फेक्ट,जानें कीमत और फीचर्स

Hero passion x pro: हीरो की ये दमदार बाइक मिडिल क्लास के लिए है एकदम पर्फेक्ट,जानें कीमत और फीचर्स

Published Date :

Follow Us On :

Hero passion x pro: अगर आप कम दाम में टू व्हीलर सेगमेंट में कोई बाइक खरीदने की योजना बना रहे हैं तो आप बिल्कुल सही जगह आ पहुंचे है. इस लेख में हम आपको एक बेहतरीन बाइक के बारे में बताने वाले हैं. जो कम कीमत में तो आती ही है, साथ ही इसमें कई शानदार फीचर्स भी ऑफर किए जाते हैं. इस बाइक का नाम सबसे अधिक सेल होने वाली बाइक्स में भी आता है तो चलिए देर न करते हुए जान लेते हैं इसकी डिटेल में पूरी जानकारी.

Hero passion x pro के फीचर्स

Hero passion x pro
image- google

इस बाइक में कंपनी की तरफ से 109.15 सीसी का इंजन ऑफर किया जाता है. सिंगल सिलेंडर वाले इंजन की क्षमता 9.5 पीएस की शक्ति और 9 न्यूटन मीटर का पीक टॉर्क प्रदान करने की है. इसमें 4-स्पीड गियरबॉक्स दिया जाता है. इसमें फ्रंट व्हील में डिस्क ब्रेक और रियर में ड्रम ब्रेक का सेट दिया जाता है. माइलेज की बात करें तो कंपनी के दावे के अनुसार 86 किमी प्रति लीटर का औसतन माइलेज दे देती है. इसमें एनालॉग डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, न्यूट्रल टेक्नोलॉजी भी दी गई है. इससे बाइक 5 सेकंड में खुद ही बंद हो जाती है. दोबारा क्लच दबाने पर स्टार्ट हो जाती है. ये फीचर ट्रैफिक के दौरान बेहद काम का साबित होता है. इससे हमारी पेट्रोल भी फालतू में जाया नहीं होती है.

बाइक के अन्य फीचर्स भी हैं कमाल

Hero passion x pro
image- google

इस बाइक के अन्य फीचर्स की तरफ ध्यान दें तो बाइक का ऊंचाई 1113 मिमी,लंबाई 2036 मिमी,चौड़ाई 715 मिमी ड्रम के साथ जबकि डिस्क के साथ में 739 मिमी चौड़ाई है. इसमें 1270 मिमी का व्हील बेस और 180 मिमी का ग्राउंड क्लियरेंस मिल जाता है. इसमें 10 लीटर का पेट्रोल टैंक प्रदान किया गया है. इसमें XSENS सेंसर भी दिया गया है. कलर वेरिएंट के तौर पर देखें तो इसमें टेक्नो ब्लू, ग्लेज़ ब्लैक, स्पोर्ट्स रेड, हैवी ग्रे मेटेलिक और मून येलो मिल जाता है.

ये भी पढ़ें- Zelio Eeva Electric Scooter: बहुत कम कीमत में मिल रहा ये इलेक्ट्रिक स्कूटर,रेंज और माइलेज में भी नहीं कोई तोड़,जानें डिटेल

कीमत

इस बाइक की कीमत एक्स शोरूम 73,808 रुपये है. जबकि ऑन रोड़ ये 88,111 रुपये से लेकर 91,785 तक पड़ जाती है. वहीं डिस्क ब्रेक वाले वेरिएंट की कीमतें 76,808 एक्सशोरूम और ऑन रोड़ 91,467 से लेकर 95,685 तक चली जाती है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you