ऑटोHero Destini 125 Xtec: 40 की माइलेज और शानदार...

Hero Destini 125 Xtec: 40 की माइलेज और शानदार फीचर्स, जानें कीमत

-

होमऑटोHero Destini 125 Xtec: 40 की माइलेज और शानदार फीचर्स, जानें कीमत

Hero Destini 125 Xtec: 40 की माइलेज और शानदार फीचर्स, जानें कीमत

Published Date :

Follow Us On :

Hero Destini 125 Xtec: बाजार में हीरो का धाकड़ स्कूटर है Destini 125 Xtec. इस न्यू जनरेशन स्कूटर में 124.6 cc का धाकड़ इंजन मिलता है। यह स्टाइलिश स्कूटर 40 kmpl की माइलेज देता है। इसमें 115 kg का वजन है, जिसे सड़क पर कंट्रोल करना आसान है। स्कूटर में 778 mm की सीट हाइट मिलती है, जिससे इसे कम हाइट वाले लोग भी बड़ी आसानी से चला सकते हैं।

9 bhp की हाई पावर

स्कूटर में 5 लीटर का फ्यूल टैंक मिलता है। यह स्कूटर 9 bhp की हाई पावर देता है। Hero Destini 125 Xtec price शुरुआती कीमत 81101 हजार रुपये एक्स शोरूम में आता है। Destini 125 Xtec का बाजार में TVS Jupiter 125, Yamaha Fascino 125 और Suzuki Access 125 से मुकाबला होता है। स्कूटर का टॉप वेरिएंट 86893 हजार रुपये एक्स शोरूम में ऑफर किया जाता है।

ये भी पढे़ : ₹60 हजार से भी कम कीमत में मिल रहा Hero की ये बाइक, 1 लीटर पेट्रोल में चलती है 70 किलोमीटर

एयर-कूल्ड इंजन

इस डैशिंग लुक स्कूटर में सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, स्मार्टफोन कनेक्टिविट और USB चार्जर जैसे फीचर्स आते हैं। यह हाई स्पीड स्कूटर है, इसमें आरामदायक सिंगल सीट मिलती है। इस धांसू स्कूटर में सिंगल-सिलेंडर इंजन है। यह एयर-कूल्ड इंजन है जो लॉन्ग रूट पर हीट नहीं होता। स्कूटर सिंपल हैंडलबार के साथ आता है। खराब रास्तों पर झटकों से बचाने के लिए इसमें हैवी सस्पेंशन दिए गए हैं।

सीवीटी गियरबॉक्स

Hero Destini 125 Xtec के फ्रंट और रियर टायर पर ड्रम ब्रेक मिलते हैं। स्कूटर में एलईडी हेडलाइट और ब्लूटूथ कनेक्टिविटी जैस् एडवांस फीचर मिलते हैं। फिलहाल बाजार में इस स्कूटर के दो वेरिएंट और सात कलर ऑप्शन मिलते हैं। स्कूटर में सीवीटी गियरबॉक्स है जो 7000rpm देता है। यह स्कूटर बड़ी हेडलाइट के साथ आता है। इसमें अलॉय वहील के साथ ट्यूबलेस टायर मिलते हैं। स्कूटर में साइड स्टैंड दिया गया है।  

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you