ऑटोGogoro 2 series : माइलेज में दम, फीचर्स भीं...

Gogoro 2 series : माइलेज में दम, फीचर्स भीं कहां कम, घंटो या मिनटों में नहीं सेकेंड्स में ये स्कूटर होगा चार्ज, जानें

Gogoro 2 series Electric Scooter : वर्तमान में इंडियन मार्केट में इलेक्ट्रिक गाड़ियों की डिमांड बढ़ गई है, जिसे देखते हुए टू व्हीलर वाहन निर्माता कंपनियां एक से बढ़कर एक दमदार रेंज और माइलेज वाली गाड़ियों को पेश कर रही है. इसी लाइनअप में अब एक और इलेक्ट्रिक स्कूटर का नाम जुड़ गया है. कम्पनी ने इस अपकमिंग इलेक्ट्रिक स्कूटर का नाम Gogoro 2 series Electric Scooter रखा है.

-

होमऑटोGogoro 2 series : माइलेज में दम, फीचर्स भीं कहां कम, घंटो या मिनटों में नहीं सेकेंड्स में ये स्कूटर होगा चार्ज, जानें

Gogoro 2 series : माइलेज में दम, फीचर्स भीं कहां कम, घंटो या मिनटों में नहीं सेकेंड्स में ये स्कूटर होगा चार्ज, जानें

Published Date :

Follow Us On :

Gogoro 2 series Electric Scooter : वर्तमान में इंडियन मार्केट में इलेक्ट्रिक गाड़ियों की डिमांड बढ़ गई है, जिसे देखते हुए टू व्हीलर वाहन निर्माता कंपनियां एक से बढ़कर एक दमदार रेंज और माइलेज वाली गाड़ियों को पेश कर रही है. इसी लाइनअप में अब एक और इलेक्ट्रिक स्कूटर का नाम जुड़ गया है. कम्पनी ने इस अपकमिंग इलेक्ट्रिक स्कूटर का नाम Gogoro 2 series Electric Scooter रखा है. इस स्कूटर की सबसे शानदार बात इसकी रेंज है.

Gogoro 2 series
Gogoro 2 series Electric Scooter (Image-Gogoro)

कैसा है इसका इंजन और बैटरी?

अगर बात इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की इंजन की करें, तो कंपनी ने इसमें 7000w का मोटर पावर दिया है, जो 7.0kw की पीक पावर और 196nm टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है. यह सिंगल चार्ज में 170 KM तक की रेंज देता है. स्कूटर लिक्विड कूल्ड परमानेंट मैग्नेट सिंक्रोनस मोटर से ऑपरेटेड है. यह अपकमिंग Gogoro 2 series एथर 470 स्कूटर को धूल चटाने में सक्षम होगा.

इस स्कूटर की एक और खास बात है कि ये घंटो या मिनटों में नहीं सेकेंड्स में चार्ज होने की क्षमता रखता है. दरअसल इसमें स्वैपेबल बैटरी का इस्तेमाल किया गया है. इसके साथ ही गोगोरो 2 सीरीज को स्मार्ट की से बीएलओ किया है. इसमें 25 लीटर अंडरस्टोरेज भी दिया गया है. इसमें दो बैटरियों को एक साथ कैरी किया जा सकता है.

Gogoro 2 series: फीचर्स और सेफ्टी

अगर बात इस धांसू इलेक्ट्रिक स्कूटर की फीचर्स और सेफ्टी की करें, तो बता दे कंपनी ने इसमें डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, कॉल, एसएमएस अलर्ट, यूएसबी चार्जिंग प्वाइंट, म्यूजिक कंट्रोल,OTA, external speaker, इंटरनेट कनेक्टिविटी, ग्रेडबिलिटी, स्पीडोमीटर,ओडोमीटर, ट्रिपमीटर, राइडिंग मोड्स और EBS सिस्टम दिए गया है. इसके अलावा इसमें कई और एडवांस फीचर्स मौजूद है.

कीमत

अगर बात इसकी कीमत की करे, तो बता दे कि कंपनी ने अभी तक इसके कीमत का खुलासा नहीं किया है. हालांकि, अनुमान लगाया जा रहा है कि, यह इलेक्ट्रिक स्कूटर 1.50 लाख की कीमत में मार्केट में उपलब्ध होगी.

ये भी पढ़ें : Maruti Dzire : 15 साल से ग्राहकों के दिलों पर राज कर रही मारुति की ये कार, जानें ऐसा क्या है इसमें खास?

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

Srilanka Cricket: श्रीलंका के इस खिलाड़ी को मिली बड़ी राहत, इस घिनौने अपराध में मिली क्लीन चिट

Srilanka Cricket: श्रीलंका के दिग्गज खिलाड़ी दानुष्का गुणातिलका पर...

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you