ऑटोबेटी को गिफ्ट करें ये सबसे सस्ता Electric Scooter,देखें...

बेटी को गिफ्ट करें ये सबसे सस्ता Electric Scooter,देखें कीमत और खासियत

-

होमऑटोबेटी को गिफ्ट करें ये सबसे सस्ता Electric Scooter,देखें कीमत और खासियत

बेटी को गिफ्ट करें ये सबसे सस्ता Electric Scooter,देखें कीमत और खासियत

Published Date :

Follow Us On :

Evolet Pony: आपकी बेटी-बेटा कॉलेज या स्कूल जाता है और आप उसे एक इलेक्ट्रिक स्कूटर (Electric Scooter) गिफ्ट करने की योजना बना रहे हैं. लेकिन आपका बजट कम है तो आज हम आपके लिए ऐसे ही एक कम बजट वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर लेकर आए हैं. कमाल की बात ये है. इसे बिना ड्राइविंग लाइसेंस के सड़को पर चलाया जा सकता है. वैसे तो मार्केट पहले से कई इलेक्ट्रिक स्कूटर मौजूद है. लेकिन उनकी कीमत अधिक होने की वजह से लोग उन्हें खरीद नहीं पा रहे हैं ऐसे में उनके लिए यह इलेक्ट्रिक स्कूटर Evolet Pony और Oben Rorr बाइक काफी बेहतर विकल्प है. आइए जानते है कैसे आप इसे बुक कर सकते है?

Evolet Pony
Evolet Pony

Evolet Pony इंजन और रेंज

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के फीचर्स की बात की जाए तो इसमें ICAT सर्टिफाइड स्कूटर है. जिससे BLDC वाटरप्रूफ मोटर से जोड़ा गया है. जो 250 वाट की बिजली उत्पन्न करने में सक्षम है. वहीं इसके रेंज की बात किया तो इसे सिंगल चार्ज में 90 से लेकर 120 किलोमीटर आसानी से चलाया जा सकता है. कंपनी ने इसे दो वेरिएंट में पेश किया है, जिसमें एक लीड एसिड बैटरी से जोड़ा है. जिसे फुल चार्ज होने में 8 घंटे का समय लगता है.

ये भी पढ़े: मैकेनिक का झंझट खत्म, घर पर ही ऐसे बदलें इंजन ऑयल, बच जायेंगे पैसे

वहीं दूसरा ब्रांड लिथियम आयन बैट्री पैक से जोड़ा गया है. जिससे फुल चार्ज करने में 3 से 4 घंटे का समय लगता है. इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में पोनी ईजी 48 वॉल्ट 28 एएच VRLA लीड एसिड बैट्री पैक जोड़ा गया है. इसके अलावा कंपनी ने इसे नीला, लाल, सफेद, चांदनी रंग, काले रंग में पेश किया है.

कितनी है कीमत और EMI प्लान?

जैसा कि हमने ऊपर बताया इससे कंपनी दो वेरिएंट्स में पेश की है, तो दोनों वेरिएंट्स का कीमत अलग है. जिसमें पहले वेरिएंट को आप 41,124 रुपए की शुरुआती कीमत पर खरीद सकते हैं और दूसरे वेरिएंट को 55,799 रुपए की कीमत में खरीद सकते हैं. इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को केवल आप 2056 रुपए की डाउन पेमेंट के साथ मंथली EMI 60 महीने के लिए 977 रुपए पर घर ले जा सकते हैं.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Vivek Yadav
Vivek Yadavhttps://bloggistan.com
विवेक यादव डिजिटल मीडिया में पिछले 2 सालों से काम कर रहे हैं. Bloggistan में विवेक बतौर सब एडिटर कार्यरत हैं. इससे पहले`द बेगुसराय' के साथ इन्होंने अपनी पारी खेली है. ऑटो और टेक पर लिखने में इनकी विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से अपनी स्नातक की पढ़ाई की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you