ऑटोअपनी तो मन गई दीवाली 50000 से कम कीमत...

अपनी तो मन गई दीवाली 50000 से कम कीमत पर मिल रहे यह EV Scooters

Ev Scooters हर घर की जरूरत बनता जा रहा है। इस सेगमेंट में लोगों केा सस्ते स्कूटर चाहिए। इस सेगमेंट में 50 हजार रुपये से सस्ते स्कूटरों की हाई डिमांड है।

-

होमऑटोअपनी तो मन गई दीवाली 50000 से कम कीमत पर मिल रहे यह EV Scooters

अपनी तो मन गई दीवाली 50000 से कम कीमत पर मिल रहे यह EV Scooters

Published Date :

Follow Us On :

EV Scooters: टू व्हीलर सेगमेंट में सभी को सस्ते इलेक्ट्रिक स्कूटर चाहिए। इसी सेगमेंट में 50000 रुपये से कम कीमत में बाजार में दो धांसू स्कूटर हैं Evolet Pony और Techo Electra Neo. यह दोनों डैशिंग लुक्स और शानदार फीचर्स के साथ ऑफर किए जा रहें हैं। आइए आपको बताते हैं दोनों के फीचर्स और ड्राइविंग रेंज।

Evolet Pony

यह स्टाइलिश इलेक्ट्रिक स्कूटर दो वेरिएंट में आता है। फिलहाल यह केवल एक ही कलर ऑप्शन में अवेलेबल है। यह स्कूटर 41,124 हजार एक्स शोरूम प्राइस पर इंडिया में मिलता है। इसका टॉप वेरिएंट 55,799 हजार रुपये एक्स शोरूम में आता है। Evolet Pony ई स्कूटर में 250 W पावर की धाकड़ मोटर लगी है। जिससे यह सड़क पर हाई पावर जेनरेट करता है।

ये भी पढे़ : 70Km माइलेज वाली Hero की इस बाइक ने Bajaj Platina की हालत कर दी खराब,देखें धाकड़ खासियत

फ्रंट पहिए में डिस्क ब्रेक और रियर पहिए में ड्रम ब्रेक

यह स्कूटर सस्ता जरूर है लेकिन इसमें सुरक्षा से कोई समझोता नहीं किया है। राइडर की सेफ्टी के लिए इसके फ्रंट पहिए में डिस्क ब्रेक और रियर पहिए में ड्रम ब्रेक मिलते हैं। इतना ही नहीं सुरक्षा का डबल करने के लिए इसमें इलेक्ट्रोनिकली असिस्ट ब्रेकिंग सिस्टम भी है। यह सिस्टम सेंसर पर काम करता है, अचानक ब्रेक लगाने या फिर फिसलने की स्थिति में यह दोनों पहियों को कंट्रोल करने में मदद करता है। Polo Pony Classic में 48V/24 Ah का बैटरी पैक मिलता है।

Techo Electra Neo

यह बेहद स्टाइलिश स्कूटर है। इसमें कंपनी एक वेरिएंट और चार अलग-अलग कलर ऑप्शन ऑफर कर रही है। यह स्मार्ट स्कूटर बाजार में 41,919 हजार रुपये में ऑफर किया जाता है। Techo Electra Neo सड़क पर 250 W की पावर देता है। इसके फ्रंट में डिस्क और रियर में ड्रम ब्रेक दिए गए हैं। इतना ही नहीं इसमें कंबाइंड ब्रेकिंग सिस्टम भी मिलता है, यह सिस्टम हादसों से बचाने में मददगार है।

पांच घंटे में फुल चार्ज होता है यह स्कूटर

Techno Electra. को कम्फर्ट राइड के लिए डिजाइन किया गया है। यह स्कूटर LED लाइटिंग और 12V 20Ah बैटरी पैक के साथ मिलता है। यह स्कूटर पांच घंटे में फुल चार्ज हो जाता है। यह एक बार फुल चार्ज होने पर 65 km तक की रेंज देता है। इस धाकड़ स्कूटर में सेंट्रल लॉकिंग सिटस्म के साथ डिजिटल स्पीडोमीटर मिलता है। स्कूटर में यूएसबी पोर्ट से मोबाइल चार्ज कर सकते हैं।

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you