ऑटोसिर्फ 12 मिनट की चार्जिंग में दिनभर फर्राटे भरता...

सिर्फ 12 मिनट की चार्जिंग में दिनभर फर्राटे भरता है ये Electric Scooter, कम दाम में रेंज भी मिलती है धांसू

-

होमऑटोसिर्फ 12 मिनट की चार्जिंग में दिनभर फर्राटे भरता है ये Electric Scooter, कम दाम में रेंज भी मिलती है धांसू

सिर्फ 12 मिनट की चार्जिंग में दिनभर फर्राटे भरता है ये Electric Scooter, कम दाम में रेंज भी मिलती है धांसू

Published Date :

Follow Us On :

Electric Scooter तलाश रहे हैं वह भी धाकड़ रेंज वाला तो अपनी इस तलाश को विराम दे सकते हैं. हम आपके लिए एक ऐसा स्कूटर लेकर आए हैं. जिसका रेंज के मामले में कोई तोड़ नहीं है. इस स्कूटर को आप दैनिक काम निबटाने के लिए आसानी से खरीद सकते हैं. इसको किफायती कीमत पर ऑफर किया जाता है खास बात है इसमें फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट भी देखने को मिलता है.

Bzinesslite Electric Scooter के बारे में

Electric Scooter
Electric Scooter

Bzinesslite Electric Scooter को क्वांटम एनर्जी नाम के एक स्टार्ट-अप ने पेश किया है. यह कंपनी बैंगलुरू में इलेक्ट्रिक वाहनों को बनाती है खासतौर से ये कंपनी दोपहिया वाहन ही निर्मित करने के लिए जानी जाती है. बता दें हाल ही में क्वाटंम एनर्जी और lOGO9 की कंपनी ने साझेदारी की है जिसके तहत देश में इलेक्ट्रिक सेगमेंट को विस्तार देने की कोशिश की जाएगी.

10,000 इलेक्ट्रिक स्कूटर बनाने का है टारगेट

Quantam Energy ने लोगो9 के साथ मिलकर मार्च 2024 तक करीब 10,000 इलेक्ट्रिक स्कूटर बनाने का लक्ष्य निर्धारित किया है. कंपनी की कोशिश पेट्रोलियम वाहनों से होने वाले पॉल्यूशन को कम करने की है. खास बात है कि कंपनी इस स्कूटर में आधुनिक तकनीक करेगी. इसमें फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट दिया जाएगा. खबर तो यहां तक है कि इस स्कूटर को महज 12 मिनट में ही फुल चार्ज किया जा सकेगा.

अन्य सर्विस भी होंगी काम की

ये दोनों कंपनी इस स्कूटर को खरीदने वाले ग्राहकों के स्पेशल सर्विस भी देने की ओर कदम बढ़ा रही हैं. इसमें कई किट प्रदान की जाएंगी जिसकी वजह से सर्विस को लेकर ग्राहकों को कोई दिक्कत नहीं आएगी. कंपनी इसके लिए ऑपरेटर भी तैनात कर सकती हैं.

ये भी पढ़ें: Honda PCX 160: आ गया धाकड़ रेंज के साथ इलेक्ट्रिक स्कूटर, जिसमें फीचर्स की है भरमार

आम लोगों को करना होगा इंतजार

फिलहाल कंपनी का यह स्कूटर टेस्टिंग फेस में ही चल रहा है. कंपनी इसमें कुछ बदलाव के साथ ही कुछ फीचर्स को बढ़ाने की सोच रही है. माना जा रहा है ये स्कूटर साल 2024 में मार्केट में एंट्री कर सकता है.  

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you