ऑटो22 हजार के डिस्काउंट पर मिल रही Bajaj की...

22 हजार के डिस्काउंट पर मिल रही Bajaj की ये Electric Scooter, जानें कहां चल रहा ऑफर

भारतीय बाइक बाजार में इलेक्ट्रिक स्कूटर (Electric Scooter) की डिमांड काफी तेज हो गई है. ऐसे में अब वाहन निर्माता कंपनियां भी अपनी आने वाली मॉडलों को इलेक्ट्रिक

-

होमऑटो22 हजार के डिस्काउंट पर मिल रही Bajaj की ये Electric Scooter, जानें कहां चल रहा ऑफर

22 हजार के डिस्काउंट पर मिल रही Bajaj की ये Electric Scooter, जानें कहां चल रहा ऑफर

Published Date :

Follow Us On :

भारतीय बाइक बाजार में इलेक्ट्रिक स्कूटर (Electric Scooter) की डिमांड काफी तेज हो गई है. ऐसे में अब वाहन निर्माता कंपनियां भी अपनी आने वाली मॉडलों को इलेक्ट्रिक वर्जन के साथ- साथ कमाल के फीचर्स और तगड़े रेंज के साथ पेश कर रही है. अगर आप भी एक नई इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने का प्लानिंग कर रहे हैं, तो यह आपके लिए एक अच्छा मौका है. क्योंकि मार्केट में मौजूद बजाज कंपनी की बजाज चेतक इलेक्ट्रिक स्कूटर पर कंपनी ग्राहकों के लिए भारी डिस्काउंट ऑफर कर रही है.

मार्केट में क्या है Bajaj Chetak Electric Scooter की कीमत?

ओला जैसी कई कंपनियां ग्राहकों को ध्यान में रखते हुए किफायती दाम वाले ने वैरीअंट को मार्केट में उतारा है. इसी बीच अब मार्केट में बजाज ने अपना इलेक्ट्रिक स्कूटर बजाज चेतक पर भारी डिस्काउंट देने का फैसला किया है. दरअसल, कंपनी मार्च 2023 में इसे मार्केट में लॉन्च किया था. जिसका बेस वेरिएंट 1.22 लाख रुपए से लेकर प्रीमियम वेरिएंट 1.52 लाख रुपए की कीमत पर उपलब्ध है. हालांकि कंपनी ने फैसला लेते हुए मार्केट से अब बेस वेरिएंट को बंद कर दिया है.

ये भी पढ़े : महिंद्रा को लगा बड़ा झटका,कंपनी ने मार्केट से Mahindra XUV700 की 1 लाख कारें मंगाई वापस,जानें कारण

22,000 रुपए का दे रही डिस्काउंट ऑफर Bajaj Chetak Electric Scooter

कंपनी अपनी प्रीमियम वेरिएंट की कीमत में कटौती करते हुए बाजार चेतन को 22,000 रुपए की डिस्काउंट ऑफर के साथ ग्राहकों को दे रही है. यानी अब इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को 1.30 लाख रुपए में खरीद सकते हैं. वैसे तो मार्केट में इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत 1.52 लाख रुपए है. हालांकि इस Electric Scooter को कंपनी ने 3kwh लिथियम आयन बैटरी पैक से जोड़ा है. जिसे 3.8kw इलेक्ट्रिक मोटर और दो राइटिंग मोड़ इको और स्पोर्ट के साथ मार्केट में पेश किया है. कंपनी का दावा है कि स्पोर्ट मोड में स्कूटर 50 किलोमीटर और इको मोड में 95 किलोमीटर का रेंज ऑफर करती है.

Bajaj Chetak के फीचर्स

कंपनी ने इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को बॉडी कलर मिरर, OTA अपडेट्स, स्मार्टफोन कनेक्टिविटी, ऑल न्यू कलर एलसीडी कंसोल जैसे फीचर्स से लैस किया है. अगर आप इसे खरीदने का प्लानिंग कर रहे हैं तो आप अपने नजदीकी शोरूम या फिर कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर खरीद सकते हैं.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Vivek Yadav
Vivek Yadavhttps://bloggistan.com
विवेक यादव डिजिटल मीडिया में पिछले 2 सालों से काम कर रहे हैं. Bloggistan में विवेक बतौर सब एडिटर कार्यरत हैं. इससे पहले`द बेगुसराय' के साथ इन्होंने अपनी पारी खेली है. ऑटो और टेक पर लिखने में इनकी विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से अपनी स्नातक की पढ़ाई की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you