ऑटोबस में धक्के खा-खाकर आ गए हैं तंग, तो...

बस में धक्के खा-खाकर आ गए हैं तंग, तो आज ही खरीदें ये सस्ती बाइक

Cheapest Price Bike:बस और ट्रेन में हर रोज सफर करते समय धक्के खाते-खाते परेशान हो चुके हैं तो इन बाइक्स को आप देख सकते हैं जो कम कीमत में बेहतर माइलेज ऑफर करती हैं.

-

होमऑटोबस में धक्के खा-खाकर आ गए हैं तंग, तो आज ही खरीदें ये सस्ती बाइक

बस में धक्के खा-खाकर आ गए हैं तंग, तो आज ही खरीदें ये सस्ती बाइक

Published Date :

Follow Us On :

Cheapest Price Bike: आज के समय में लोग ऑफिस जाने के लिए या फिर अपने घरेलू काम करने के लिए एक ऐसे के किफायदी और बेहतर माइलेज वाली बाइक की तलाश करते हैं. जो उन्हें कम खर्च में बेहतर माइलेज ऑफर करें. क्योंकि पिछले 2 सालों से बढ़ती पेट्रोल की कीमत ने लोगों की कमर तोड़ रखी है. इसीलिए आज हम उनके लिए कुछ ऐसे बाइक्स लेकर आए हैं. जो ऐसे लोगों के बेस्ट ऑप्शन होंगी.

Hero Splendor Plus
Hero splendor plus

Hero HF 100

इस लिस्ट में पहला नाम हीरो मोटर्स की हीरो एचएफ 100 का है. आज के समय में इस बाइक ने इंडियन मार्केट में तहलका मचा रखा है. यह बाइक पिछले कई सालों से लोगों की लोकप्रिय बाइक बन चुकी है अगर लोग कभी भी शोरूम जाते हैं तो इसे जरूर खरीदना पसंद करते हैं. क्योंकि इस बाइक की रेंज प्रति लीटर 65 से 70 किलोमीटर होती है और इसकी कीमत भी केवल 60 हजार रुपए एक्स शोरूम के आसपास होती है.

ये भी पढ़े: गांव के लोगों की पहली पसंद बन चुकी है ये Bike,1 लीटर पेट्रोल में दौड़ती है इतने किलोमीटर

Honda Shine 100

होंडा मोटर की यह पावरफुल और धाकड़ बाइक भारतीय बाजार में काफी लंबे समय से बनी हुई है. जो 100 सीसी इंजन क्षमता से जोड़ी गई है. इतना ही नहीं या बाइक हीरो स्प्लेंडर को टक्कर भी देती है. अगर आप अपने लिए एक बेहतर बाइक की तलाश कर रहे हैं तो यह बाइक आपके लिए ही बनी है. इसकी कीमत की बात की जाए तो 65 हजार रुपए एक्स शोरूम के आसपास है.

Honda SP 125

अगली बाइक भी होंडा की है होंडा 125 जो लंबी समय से मार्केट में अपनी परचम लहरा रही है और यह बाइक प्रति लीटर 65 किलोमीटर आसानी से चलाई जा सकती है. यही वजह है कि आज बढ़ती पेट्रोल की कीमत की वजह से लोग ऐसी बाईकों काफी पसंद कर रहे हैं. अगर इस बाइक की कीमत की बात की जाए तो 86 हजार रुपए से लेकर 90 हजार रुपए एक्स शोरूम है.

Hero HF Deluxe

लिस्ट में अगला नाम हीरो एचएफ डीलक्स का है जो 61, 620 रुपए से लेकर 68,768 एक्स शोरूम की कीमत पर आती है. इस बाइक को 1 लीटर पेट्रोल में आसानी से 70 किलोमीटर चलाई जा सकती है. कंपनी ने इस बाइक को हाल ही में अपडेट वर्जन में पेश किया है जो लोगों को काफी पसंद आ रही है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Vivek Yadav
Vivek Yadavhttps://bloggistan.com
विवेक यादव डिजिटल मीडिया में पिछले 2 सालों से काम कर रहे हैं. Bloggistan में विवेक बतौर सब एडिटर कार्यरत हैं. इससे पहले`द बेगुसराय' के साथ इन्होंने अपनी पारी खेली है. ऑटो और टेक पर लिखने में इनकी विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से अपनी स्नातक की पढ़ाई की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you