ऑटोआधुनिक फीचर्स और धांसू इंजन से लैस इस Electric...

आधुनिक फीचर्स और धांसू इंजन से लैस इस Electric Bike को खरीदें मात्र ₹8,392 में, देती है बढ़िया माइलेज

-

होमऑटोआधुनिक फीचर्स और धांसू इंजन से लैस इस Electric Bike को खरीदें मात्र ₹8,392 में, देती है बढ़िया माइलेज

आधुनिक फीचर्स और धांसू इंजन से लैस इस Electric Bike को खरीदें मात्र ₹8,392 में, देती है बढ़िया माइलेज

Published Date :

Follow Us On :

Tork Kratos R : बढ़ते प्रदूषण को कंट्रोल और पैसे की बचत करने के लिए लोग इलेक्ट्रिक व्हीकल खरीदने पर जोर दे रहे हैं. भारत सरकार से लेकर राज्य सरकार तक इलेक्ट्रिक और सीएनजी वाहनों के उपयोग पर जोर दे रही है ताकि हमारा इन्वारमेंट बढ़िया रह सके . मौजुदा समय में मार्केट में कई ऐसे इलेक्ट्रिक गाडियां मौजूद है जो सालों से ग्राहकों के बीच धमाल मचा रही है. ऐसे में यदि आप भी उन्हीं ग्राहकों में से है जो गाड़ी में बढ़िया माइलेज की मांग करते हैं तो फिर आप इलेक्ट्रिक बाइक के तरफ अपना रुख करना चाहिए. क्योंकि इलेक्ट्रिक बाइक ईवी स्कूटर से ज्यादा माइलेज देती है.

यदि आप अपने मोटरसाइकिल में 150+ माइलेज की डिमांड करते हैं तो आपको Tork Kratos R बाइक पर विचार करना चाहिए. ये इलेक्ट्रिक बाइक सिंगल चार्ज में 180 किलोमीटर का रेंज देती है और खास बात ये है कि जितना धांसू ये रेंज देती है उतना ही ये शानदार लुक के साथ आती है. ऐसे में चलिए आपको इसकी डिटेल बताते हैं.

ये भी पढे़ : बस ₹24 हजार करो खर्च! घर आ जायेगा, Awesome लुक वाला Vespa स्कूटर, जानें कहा मिल रहा ये ऑफर

Tork Kratos R

Tork Kratos R Electirc बाइक को कम्पनी ने 2 वेरिएंट और 5 रंगों में पेश किया है. वहीं, लुक की बात करें तो आपको बता दें, ये दिखने में इतनी खुनसूरत है कि लड़कियां सहित बोलेगी –“ एक राइड तो हो जाए”…घरेलू बाजार में ये Revolt RV400को टक्कर देती है. बता दें, ये बाइक 4000W के मोटर द्वारा संचालित है और ये महज 3.5 सेकंड में 0 से 40kmph का स्पीड पकड़ लेती है. इसकी टॉप स्पीड 100Kmph है.

मात्र ₹8,392 घर ले जाएं कैसे?

त्योहारी सीजन शुरू होते ही व्हीकल खरीदने की लाइन लग जाती है. ऐसे में आप भी अपनी पसंदीदा गाड़ी को खरीदना चाहते हैं तो उसके लिए आपको 1.67 लाख रुपए खर्च करने होंगे. वहीं, ईएमआई पर खरीदने के लिए आपको बस ₹8,392 का डाउन पेमेंट करना होगा तथा 3 साल तक हर महीने 5,758 रुपए किस्त जमा करना होगा.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

8 दिसंबर को बाजार में धमाल मचाने आ रहा Infinix का ये फोन,देखें क्या होंगी खासियतें 

Infinix भारतीय स्मार्टफोन बाजार में यूजर्स के समय समय...

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you