ऑटोअरे गजब! मात्र ₹1 लाख में घर ले जाए...

अरे गजब! मात्र ₹1 लाख में घर ले जाए Maruti Suzuki Dzire, जानें फीचर्स के साथ अन्य डिटेल

-

होमऑटोअरे गजब! मात्र ₹1 लाख में घर ले जाए Maruti Suzuki Dzire, जानें फीचर्स के साथ अन्य डिटेल

अरे गजब! मात्र ₹1 लाख में घर ले जाए Maruti Suzuki Dzire, जानें फीचर्स के साथ अन्य डिटेल

Published Date :

Follow Us On :

Maruti Suzuki Dzire : Maruti Suzuki India की सबसे बेहतरीन गाड़ियों में एक डिजायर को मानी जाती है. जिसने सालों से ग्राहकों के दिलों पर जमकर राज किया है. ऐसे में अगर आपकी भी चाहत Maruti Suzuki Dzire खरीदने की है तो आप इसे मात्र 1 लाख रुपए में खरीद सकते हैं. दरअसल आपकी जानकारी के लिए बता दें, कंपनी इसपर जबरदस्त फाइनेंस प्लान ऑफर कर रही है. साथ ही यह कार धांसू इंजन और जबरदस्त लुक के साथ आती है. ऐसे में चलिए इसके बारे में जानते हैं…

Maruti Suzuki Dzire
Maruti Suzuki Dzire

Maruti Suzuki Dzire : इंजन

बात करें इसमें मौजूद इंजन के बारे में तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, इसमें 1197 सीसी का पेट्रोल इंजन दिया है. साथ ही इसमें फैक्ट्री फिटेड सीएनजी ऑप्शन भी मिलता है. माईलेज की बात करें तो बता दें इसके पेट्रोल वेरिएंट 22.61kmpl का माईलेज देता है वहीं सीएनजी मॉडल 31 किमी का माईलेज देने में सक्षम है.

ये भी पढ़ें : मार्केट में धमाल मचाने आ गया Zelio Legender इलेक्ट्रिक स्कूटर, जानें इसकी कीमत और खासियत

विशेषताएं

इसमें Android Auto और Apple CarPlay के साथ 7-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, क्रूज़ कंट्रोल और ऑटो-LED हेडलाइट्स, पुश-बटन स्टार्ट/स्टॉप और रियर वेंट्स के साथ ऑटो एसी मौजूद है. वहीँ, सेफ्टी के लिए इसमें डुअल फ्रंट एयरबैग, ISOFIX चाइल्ड-सीट एंकर और रियर पार्किंग सेंसर, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल (ईएससी) और हिल-होल्ड असिस्ट एएमटी आदि मौजूद है.

मात्र ₹1 लाख में खरीदें इसे

कम्पनी ने मारुति सुजुकी डिजायर जेडएक्सआई को 8.12 लाख रुपए की शुरआती कीमत पर पेश किया है जिसकी ऑन-रोड प्राइस 9,21,189 रुपए है. ऐसे में अगर आपके पास इतना पैसा नहीं है तो आप इसे फाइनेंस प्लान के जरिए भी खरीद सकते हैं. अगर आप इसे ईएमआई पर खरीदते हैं तो आपको किसी भी बैंक से 8,21,189 लाख रुपए का लोन मिल जायेगा. अगर आप 9 फीसदी के ब्याज दर पर 5 साल के लिए लोन लेते हैं तो आपको प्रतिमाह 17,047 रुपए का ईएमआई भरना पड़ेगा.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you