ऑटोमहज ₹32 हजार में खरीदें Honda SP 125, देती...

महज ₹32 हजार में खरीदें Honda SP 125, देती है फाड़ू माइलेज, लुक भी है शानदार

-

होमऑटोमहज ₹32 हजार में खरीदें Honda SP 125, देती है फाड़ू माइलेज, लुक भी है शानदार

महज ₹32 हजार में खरीदें Honda SP 125, देती है फाड़ू माइलेज, लुक भी है शानदार

Published Date :

Follow Us On :

Hodna SP 125 : पिछले कई सालों से देश में Honda SP 125 बाइक ग्राहकों के दिल पर राज कर रही है. क्योंकि ये बाइक दिखने में सुंदर होने के साथ साथ बढ़िया परफार्मेंस भी देती है. वहीं, इसकी ऑनरोड कीमत 1,00,222 रुपए है. लेकिन आज हम आपको एक ऐसा ट्रिक बताएंगे, जिसकी मदद से आपको ये महज 32 हज़ार रुपए में मिल जायेगा. तो चलिए बिना देर किए इसके बारे में बताते हैं.

Honda SP 125 में 124 सीसी bs6 इंजन का इस्तेमाल किया गया है जो 10.72बीएचपी की पावर और 10.9एनएम का टॉर्क जनरेट करता है. बाइक के फ्रंट और रियर में ड्रम ब्रेक्स लगे हैं. ये बाइक आपको तीन वेरिएंट और सात रंग मिलेंगे. बाइक के मोटर को 5 स्पीड गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है.

ये भी पढे़ : अपने यूनिक डिजाइन से Lambretta के इस इलेक्ट्रिक स्कूटर ने जीता लोगों का दिल, देगा 130KM का माइलेज

Honda SP 125 देती है फाड़ू माइलेज

इस कंप्यूटर बाइक में 65 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज ऑफर कराया गया है. वही उसका टोटल वजन 116 किलोग्राम है. बता दें, घरेलू बाजार में होंडा एसपी 125 का मुकाबला TVS Raider 125 और Hero Glamour से होता है.

कैसे खरीदें इसे ₹32 हजार में

यदि आप इस नई बाइक को कम पैसे में खरीदना चाहते हैं तो सबसे अच्छा विकल्प ईएमआई हो सकता है. किस्त पर इसको खरीदने के लिए आपको कंपनी को महज 32 हजार रुपए डाउन पेमेंट करना होगा. तथा 10% की ब्याज दर से 24 महीने तक 3,411रुपए ईएमआई जमा करना होगा.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you