ऑटोमात्र ₹38 हजार में खरीदें 64 हजार की Hero...

मात्र ₹38 हजार में खरीदें 64 हजार की Hero passion Pro बाइक,जानें धांसू खासियत 

Hero Passion Pro 100cc Drum Alloy सेकंड हैंड बाइक को गाड़ी खरीद बिक्री करने वाला वेबसाइट Droom पर 38000 रुपए की कीमत पर बिक्री के लिए लिस्ट किया गया है. ऐसे में चलिए इसकी डिटेल जानते हैं

-

होमऑटोमात्र ₹38 हजार में खरीदें 64 हजार की Hero passion Pro बाइक,जानें धांसू खासियत 

मात्र ₹38 हजार में खरीदें 64 हजार की Hero passion Pro बाइक,जानें धांसू खासियत 

Published Date :

Follow Us On :

Hero passion Pro : क्या आप भी घर के कामों के लिए सेकंड हैंड बाइक खरीदने का सोच रहे हैं? लेकिन अच्छी कंडीशन में नहीं मिलने के कारण नहीं खरीद पा रहे हैं, तो ये खबर आपके लिए काम का हो सकता है. आज हम आपको इस लेख में हीरो (Hero) की एक ऐसी सेकंड हैंड बाइक के बारे में बताएंगे, जिसे आप महज 38 हजार रुपए में खरीद सकते हैं.

Hero passion Pro
Hero passion Pro

Hero passion Pro

दरअसल हम जिस बाइक के बारे में बात कर रहे हैं उसका नाम Hero Passion Pro 100cc Drum Alloy है. ये एक सेकंड हैंड बाइक है, जिसे गाड़ी खरीद बिक्री करने वाला वेबसाइट Droom पर 38000 रुपए की कीमत पर बिक्री के लिए लिस्ट किया गया है. ये बाइक 2016 मॉडल है जिसे अभी तक 24000 किलोमीटर तक चलाया जा चुका है. खास बात ये है कि ये मोटरसाइकिल अभी तक फर्स्ट ऑनर बाइक है. इसकी कंडीशन भी काफी बढ़िया है. साथ ही इसका फुल सर्कल स्कोर 6.4 है. हीरो पैशन प्रो दिल्ली के आस पास के अन्य शहरों में बिक्री के लिए उपल्ब्ध है. ऐसे में यदि आप इसे खरीदते हैं तो आपको बाइक का सभी दस्तावेज उपलब्ध कराए जाएंगे.

ये भी पढे़ : ₹4769 की डाउन पेमेंट पर घर ले जाएं Bajaj Pulsar 125, देगी तगड़ा माइलेज, जानें खासियत

मिलता है पावरफुल इंजन

इस बाइक में 97.2cc, एयर कूल्ड, 4 स्ट्रोक सिंगल सिलेंडर, पेट्रोल इंजन का इस्तेमाल किया गया है जो 8.05एनएम टॉर्क और 8.24ps की पावर देता है. वहीं, ये बाइक 84 किलोमीटर प्रति घंटे का माइलेज देती है. हालांकि, बाइक पुरानी हो गई है तो ये एवरेज कम देगी. इसके अलावा इसमें ठीक ठाक फीचर्स भी मिल जाते हैं. बता दें, नई बाइक की कीमत 64 हजार रूपए है.

Note: ऑनलाइन खरीद बिक्री करने वाले वेबसाइट से गाड़ी खरीदने से पहले वाहन के सभी दस्तावेजों का सही से जांच परख करें. इसके साथ ही इस लेख में दी गई जानकारी केवल विभिन्न वेबसाइटों के आधार पर है. कीमत और माइलेज में उतार चढाव की जिम्मेदारी Bloggistan नहीं लेता है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you