ऑटोधमाका ऑफर! मात्र ₹3 हजार में खरीदें चमचमाती Odysse...

धमाका ऑफर! मात्र ₹3 हजार में खरीदें चमचमाती Odysse Hawk Electric Scooter, जबरदस्त रेंज के साथ मिलेंगे शानदार फीचर्स

Odysse Hawk Electric Scooter : जैसा कि हम सभी इस बात से भली भांति परिचित है कि हमारा पर्यावरण कितना दूषित हो गया है. जिसका एक मुख्य वजह अधिक ईंधन वाली गाड़ियों का चलना है.

-

होमऑटोधमाका ऑफर! मात्र ₹3 हजार में खरीदें चमचमाती Odysse Hawk Electric Scooter, जबरदस्त रेंज के साथ मिलेंगे शानदार फीचर्स

धमाका ऑफर! मात्र ₹3 हजार में खरीदें चमचमाती Odysse Hawk Electric Scooter, जबरदस्त रेंज के साथ मिलेंगे शानदार फीचर्स

Published Date :

Follow Us On :

Odysse Hawk Electric Scooter : जैसा कि हम सभी इस बात से भली भांति परिचित है कि हमारा पर्यावरण कितना दूषित हो गया है. जिसका एक मुख्य वजह अधिक ईंधन वाली गाड़ियों का चलना है. जिस वजह से सरकार लगातार इसको कम करने का प्रयास कर रही है.गवर्मेंट लगातार कंपनियों को आदेश दे रही है कि वह ज्यादा से ज्यादा इलेक्ट्रिक वाहन बनाने पर ध्यान दें, ताकि देश में प्रदूषण कम हो सके.

Odysse Hawk Electric Scooter
Odysse Hawk

हालंकि, अब जनता भी जागरूक हो गए हैं. वे लोग भी अब इलेक्ट्रिक वाहनों को तरह अपना रुख कर रहे हैं. इलेक्ट्रिक वाहन जितना कम प्रदूषण फैलाती है, उससे कई गुना अधिक यह कंफर्टेबल राइडिंग प्रदान करती है. ऐसे में अगर आप भी किसी बेहतर इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीदना चाह रहे हैं, लेकिन बजट साथ नहीं दे रहा है तो अब चिंता की कोई बता नहीं है. आज हम आपको एक ऐसे इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में बताएंगे, जिसपर कंपनी फाइनेंस प्लान ऑफर कर रही है. आप कंपनी के इस फाइनेंस प्लान का लाभ उठाकर आराम से 3 हजार रुपए में एक चमचमाती इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीद सकते हैं.

ये भी पढ़ें : 110KM की रेंज के साथ मार्केट में धमाल मचा रही है Kabira Kollegio Plus EV Scooter,कीमत इतनी कम कि सुनते ही खरीदने दौड़ पड़ेंगे

170KM की रेंज के साथ आती है यह स्कूटर

ऊपर हम जिस इलेक्ट्रिक स्कूटर का जिक्र कर रहे थे, उसका नाम Odysse Hawk इलेक्ट्रिक स्कूटर है. जिसे हाल ही में लॉन्च किया गया था. इसमें 2.96KW के बैटरी पैक का इस्तेमाल किया गया है, जिसे चार्ज करने में 4 से 5 घंटे का समय लगता है. यह स्कूटर सिंगल चार्ज में 170km की राइडिंग रेंज देने में सक्षम है. यह स्कूटर बीएलडीसी तकनीक पर बेस्ड है.

जबरदस्त फीचर्स के साथ आती है Odysse Hawk Electric Scooter

अगर बात करें इसके फीचर्स के बारे में तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, कंपनी ने इसे एडवांस फीचर्स से लैस करके तैयार किया है, जो इसे और भी शानदार बनाता है.इस स्कूटर में ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, काल अलर्ट, एंटी थेफ्ट अलर्ट, टर्न-बाय-टर्न नेविगेशन, डिजीटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ओडोमीटर, डिजिटल ट्रिप मीटर के साथ में एलईडी टेल लैंप आदि जैसे फीचर्स देखने को मिलते हैं. यह स्कूटर 40km/hr की टॉप स्पीड देने में सक्षम है.

Odysse Hawk Electric Scooter : क्या है कम्पनी का फाइनेंस प्लान

अगर आप इस स्कूटर को एजेंसी से खरीदने जाते हैं तो आपको यह ₹99400 – 1.18 Lakh की कीमत में पड़ेगा. लेकिन आपके पास उतना बजट नहीं है तो अब चिंता कि कोई बात नहीं है. आप कंपनी द्वारा दी जा रही फाइनेंस प्लान का लाभ उठाकर इसे बहुत ही कम कीमत पर खरीद कर घर ला सकते हैं. इस स्कूटर को फाइनेंस प्लान के जरिए खरीदने के लिए आपको किसी भी ऑनलाइन बैंक से 9.7% के व्याज दर पर ₹93276 का लोन मिल जायेगा. जिसके बाद आप कंपनी को 10364 रुपए का डाउन पेमेंट करके इस स्कूटर को अपने नाम करा सकते हैं. वहीं, आपको हर महीने EMI के तौर पर ₹3008 भरना होगा.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you