ऑटोBest affordable bikes : कम कीमत में बढ़िया परफार्मेंस...

Best affordable bikes : कम कीमत में बढ़िया परफार्मेंस देती ये बाइक, लुक इतना शानदार की देखते ही खरीद लेंगे

-

होमऑटोBest affordable bikes : कम कीमत में बढ़िया परफार्मेंस देती ये बाइक, लुक इतना शानदार की देखते ही खरीद लेंगे

Best affordable bikes : कम कीमत में बढ़िया परफार्मेंस देती ये बाइक, लुक इतना शानदार की देखते ही खरीद लेंगे

Published Date :

Follow Us On :

Best affordable bikes : पूरी दुनिया में भारतीय ऑटो का बोलबाला है. आज हमारे पास कई कीमती बाइक्स मौजूद है जिसे ग्राहकों द्वारा खूब पसंद किया जाता है. ऐसे में अगर आप भी कम कीमत में किसी शानदार बाइक्स को खरीदना चाह रहे हैं तो यह खबर आपके लिए काम का हो सकता है. आज हम आपको इस खबर में ऐसे कुछ बाइक्स के बारे में बताएंगे जिसे ग्राहकों से खूब प्यार मिल रहा है.

Best affordable bikes
Best affordable bikes

Best affordable bikes : Hero HF 100

हीरो एचएफ 100 वर्तमान में भारतीय बाजार में सबसे सस्ती मोटरसाइकिल में से एक है. इसकी एक्स-शोरूम कीमत 57,238 रुपये है. इसमें 97.2cc, सिंगल-सिलेंडर, एयर-कूल्ड, फ्यूल-इंजेक्टेड इंजन मिलता है जो 7.9 bhp और 8.05 Nm का टार्क पैदा करता है. इसे 4-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है.

ये भी पढ़ें : Hyundai Exter SUV : लॉन्च होने को पूरी तरह से तैयार है हुंडई की माइक्रो एसयूवी एक्सटर, जानें खासियत

TVS Sport

टीवीएस स्पोर्ट की शुरुआती कीमत 58,981 रुपये है. इस मोटरसाइकिल में 109.7 सीसी का सिंगल सिलेंडर का इस्तेमाल किया गया है जो 8.29 पीएस की पावर और 8.7 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करता है. इस इंजन के साथ 4 स्पीड गियरबॉक्स को दिया गया है. कंपनी के अनुसार ये बाइक 70 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है.

Hero HF Deluxe

हीरो एचएफ डीलक्स की एक्स-शोरूम कीमत 60,760 रुपये से 67,208 रुपये है. कंपनी ने इसमें 97.2cc, सिंगल-सिलेंडर, एयर-कूल्ड, फ्यूल-इंजेक्टेड इंजन का इस्तेमाल किया है जो 7.9 bhp और 8.05 Nm का टार्क जनरेट करता है. यह 4-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स के साथ आता है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you