ऑटोBajaj Pulsar 125: इस ऑफर ने ग्राहकों का लूट...

Bajaj Pulsar 125: इस ऑफर ने ग्राहकों का लूट लिया दिल, सिर्फ ₹8500 रुपए में मिल रही है बजाज पल्सर की ये बाइक

Bajaj Pulsar 125: अगर आप भी बजाज पल्सर जैसी धाकड़ बाइक खरीदना चाहते हैं तो आप मात्र ₹8500 में बजाज पल्सर 125cc को अपने घर ले जा सकते हैं.

-

होमऑटोBajaj Pulsar 125: इस ऑफर ने ग्राहकों का लूट लिया दिल, सिर्फ ₹8500 रुपए में मिल रही है बजाज पल्सर की ये बाइक

Bajaj Pulsar 125: इस ऑफर ने ग्राहकों का लूट लिया दिल, सिर्फ ₹8500 रुपए में मिल रही है बजाज पल्सर की ये बाइक

Published Date :

Follow Us On :

Bajaj Pulsar 125: आज के समय में मध्यम वर्गीय परिवार के लिए बाइक खरीदना बहुत बड़ी बात है, क्योंकि दिन प्रतिदिन बाइक्स की कीमत आसमान छूते जा रही है और लोगों की आमदनी कम होते जा रही है. हालंकि, लोगों की जरूरतें फिर भी कम नहीं हो रही है. आज के समय में हर इंसान के पास एक बाइक का होना बहुत जरूरी है क्योंकि कब कौन सा जरूरी काम पर जाएं? यह कोई नहीं जानता है. लेकिन अच्छी बाइक बजट में मिलना बहुत ही मुश्किल है, इसलिए लोग बाइक नहीं खरीद पाते हैं.

Bajaj Pulsar 125cc
Bajaj Pulsar 125cc (File photo)

हालंकि, आपकी जानकारी के लिए बता दे, बैंक बाइक खरीदने के लिए कई प्रकार की सुविधा देती है. साथ ही कंपनी अपनी गाड़ियों पर समय-समय पर ऑफर चलाती रहती है. ऐसे में अगर आप भी बजाज पल्सर जैसी धाकड़ बाइक खरीदना चाहते हैं तो आप मात्र ₹8500 में इसे अपने घर ले जा सकते हैं. बता दे इस बाइक का नाम बजाज पल्सर 125 (Bajaj Pulsar 125cc) है. जिसको आप फाइनेंस प्लान के जरिए खरीद सकते हैं.

अगर आप इस बाइक को बाइक एजेंसी से खरीदने जाते हैं तो यह बाइक आपको लगभग 1 लाख रुपए में पड़ेगी. नॉर्मल परिवार के लिए एक बार में 1 लाख रुपए की राशि देना बहुत मुश्किल है. ऐसे में आप इस बाइक को कंपनी के फाइनेंस प्लान के जरिए खरीद सकते हैं. बता दे कंपनी इसको 6 वैरीअंट और 8 कलर ऑप्शंस में उपलब्ध कराती है.

क्या है कम्पनी का फाइनेंस प्लान?

अगर आपके पास इतना बजट नहीं है तो आप इस बाइक को ईएमआई पर भी ले सकते हैं. बता दे आपको इस बाइक को खरीदने के लिए मात्र 8500 रुपए का डाउन पेमेंट करना होगा. उसके बाद बची हुई राशि को बैंक फाइनेंस करेगी. अगर आप इस बाइक को डाउन पेमेंट पर लेते हैं तो आपको हर महीने लगभग ₹4000 का EMI भरना होगा. यह EMI 3 से लेकर 5 साल तक के लिए होगा. अगर आप ऐसा करते हैं तो आप 10 हजार से कम रुपए में इस चमचमाती बाइक को अपने नाम करा सकते हैं. वही आप चाहें तो इससे कम दिनों में भी बाइक का पैसा चुका सकते हैं.

Bajaj Pulsar 125 में मिलेगा धाकड़ इंजन

युवाओं में बजाज पल्सर का क्रेज कुछ ज्यादा ही है. ऐसे में अगर आप भी इस बाइक को खरीदते हैं तो, आपको इसमें 125 सीसी का BS6 इंजन मिलेगा, जो 11 bhp का पावर और 10Nm का टॉर्क जनरेट करता है. इसमें आगे पीछे डिस्क ब्रेक का भी विकल्प दिया गया है. साथ ही इसमें कंबाइंड ब्रेकिंग सिस्टम भी दिया गया है. जिसकी मदद से गाड़ी कितना भी हाई स्पीड में क्यों न हो? यह उसे झट से बिना किसी नुकसान के रोकने में सक्षम है. इसका वजन 140 किलोग्राम का है और इसमें 11 लीटर का फ्यूल टैंक दिया गया है. माइलेज में भी यह बाइक काफी जबरदस्त है. इसमें आपको 50 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज मिल जाता है.

ये भी पढ़ें : River Indie: घरेलू बाजार में रिवर इंडी इलेक्ट्रिक स्कूटर की हुई एंट्री, 120KM की रेंज के साथ मिलेंगे ये जबरदस्त फीचर्स

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you