ऑटोधांसू फीचर्स और शानदार माइलेज के साथ आ गई...

धांसू फीचर्स और शानदार माइलेज के साथ आ गई Bajaj Pulsar 125, जानें खासियत

-

होमऑटोधांसू फीचर्स और शानदार माइलेज के साथ आ गई Bajaj Pulsar 125, जानें खासियत

धांसू फीचर्स और शानदार माइलेज के साथ आ गई Bajaj Pulsar 125, जानें खासियत

Published Date :

Follow Us On :

Bajaj Pulsar 125 : मार्केट में बजाज पल्सर 125 (Bajaj Pulsar 125) बाइक की डिमांड काफी अधिक है. क्योंकि इसके धांसू फीचर्स के साथ-साथ जबरदस्त माइलेज भी उपलब्ध कराया गया है. इतना ही नहीं, 125 सीसी इंजन वाले इस बाइक में का लुक भी काफी आकर्षक है. जिसे देखते ही कोई भी इसे खरीदने के लिए उतबला हो जायेगा. ऐसे में चलिए इसके फीचर्स, इंजन, माइलेज आदि के बारे में डिटेल से जानते हैं…

Bajaj Pulsar 125 में 124.8cc इंजन का इस्तेमाल किया गया है जो 11.64bhp की पावर और 10.8एनएम का टॉर्क जेनरेट करता है. बता दें, मोटरसाइकिल के दोनों पहिए पर संयुक्त ब्रेकिंग सिस्टम लगे हैं. वहीं, इसके फ्रंट और रियर में ड्रम ब्रेक्स देखने को मिलते हैं. ऐसे में यदि आप भी इस बाइक को खरीदना चाह रहे हैं तो आपको ये 7 वेरिएंट और 8 रंगों में मिलेगी.

ये भी पढे़ : Hero Glamour Xtec खरीदने का बना रहे हैं प्लान, तो रुक जाइए! आ गई 70KM की माइलेज वाली TVS की ये बाइक

इन खासियतों से है भरपूर

आपकी जानकारी के लिए बता दे बजाज पल्सर 125 पल्सर 150 से काफी मिलती जुलती है. इस बाइक में डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, एक ओडोमीटर, दो ट्रिपमीटर, एक स्पीडोमीटर और एक एनालॉग टेकोमीटर देखने को मिलता है. इसके अलावा इसमें रियल टाइम फ्यूल एफिशिएंसी, डिस्टेंस टू एम्टी मीटर और डीआरएल जैसे फीचर्स मौजूद है. बाइक का वजन 140KG है और इसकी फ्यूल टैंक कैपेसिटी 11.5 लीटर का है.

कितनी है Bajaj Pulsar 125 की कीमत

Bajaj Pulsar 125 एक लीटर पेट्रोल में 50 किलोमीटर का रेंज ऑफर करती है. आपकी जानकारी के लिए बता दें, 5 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन से कनेक्टेड इस बाइक की शुरुआती कीमत 95,386 रुपए है. घरेलू बाजार में ये TVS Raider 125, Honda SP 125 जैसे बाइक को टक्कर देती है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you