ऑटोOMG! Ather अपने इस स्कूटर पर दे रही 46,500...

OMG! Ather अपने इस स्कूटर पर दे रही 46,500 रुपए की छूट,करें जल्दी नहीं तो निकल जाएगा मौका

Ather 450S : इन दिनों Ather Energy भी आपने इलेक्ट्रिक स्कूटर Ather 450S पर बंपर छूट दे रही है. ऐसे में यदि आप इस स्कूटर को अभी खरीदते हैं तो आपको हजारों रूपया का बचत होगा.

-

होमऑटोOMG! Ather अपने इस स्कूटर पर दे रही 46,500 रुपए की छूट,करें जल्दी नहीं तो निकल जाएगा मौका

OMG! Ather अपने इस स्कूटर पर दे रही 46,500 रुपए की छूट,करें जल्दी नहीं तो निकल जाएगा मौका

Published Date :

Follow Us On :

Ather 450S : इन दिनों Ather Energy भी आपने इलेक्ट्रिक स्कूटर Ather 450S पर बंपर छूट दे रही है. ऐसे में यदि आप इस स्कूटर को अभी खरीदते हैं तो आपको हजारों रूपया का बचत होगा. खास बात ये हैं कि आपको ये मौका फिर दुबारा नहीं मिलेगा. तो चलिए बिना देर इस ऑफर के बारे में जानते हैं.

दरअसल, आपको बता दें, त्योहारी सीजन शुरू होने में अब कुछ ही दिन शेष रह गए हैं. ऐसे में दोपहिया कंपनी Ather Energy अपने स्कूटरों के बिक्री में इजाफा करने के लिए अपने लोकप्रिय इलेक्ट्रिक स्कूटर Ather 450S पर 46,500 रुपए तक का छूट ऑफर कर रही है. वैसे तो Ather 450S की कीमत 1,32,550 रुपए हैं, लेकिन यदि आप इसे त्योहारी सीजन में खरीदते हैं तो इसपर आपको 5000-रुपए का फेस्टिव बेनिफिट्स, 1500-का कॉरपोरेट डिस्काउंट और 40 हजार रुपए का एक्सचेंज बोनस मिलेगा. यानी अभी इसे खरीदने पर आपको ये ईवी 86,050 रुपए में मिलेगा.

ये भी पढे़ : Tata-Maruti के कारों को बोलिए बाय.. हजारों रुपए के डिस्काउंट ऑफर पर घर ले जाएं Hyundai की ये कारें

Ather 450S : मिलता है शानदार रेंज

कंपनी ने इस स्कूटर में 3kWh बैटरी पैक का इस्तेमाल किया है जो सिंगल चार्ज में 115 किलोमीटर का रेंज देने में सक्षम है.वहीं, स्कूटर की टॉप स्पीड 90kmph है. बता दें, ये EV महज 3.9 सेकंड में 0 से 40km का गति पकड़ लेता है.

इन फीचर्स से लैस है ये

Ather 450S में एलईडी हैडलाइट, OTA अपडेट, कॉल एसएमएस अलर्ट, एंटी थेफ्ट सिस्टम, लो बैटरी इंडिकेटर, मोबाइल एप कनेक्टिविटी, डीआरएल,एलईडी टर्न सिग्नल, जीपीएस नेविगेशन सिस्टम और 22 लीटर का अंडर सीट स्टोरेज क्षमता दिया गया है. इस स्कूटर में तीन राइडिंग मोड – स्मार्ट इको, इक और राइड स्पोर्ट मिलता है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you