भारतWeather Update: मिचौल ने तमिलनाडु और आंध्र प्रदेश में...

Weather Update: मिचौल ने तमिलनाडु और आंध्र प्रदेश में जनजीवन किया अस्त व्यस्त,जानें मौसम का हाल 

-

होमभारतWeather Update: मिचौल ने तमिलनाडु और आंध्र प्रदेश में जनजीवन किया अस्त व्यस्त,जानें मौसम का हाल 

Weather Update: मिचौल ने तमिलनाडु और आंध्र प्रदेश में जनजीवन किया अस्त व्यस्त,जानें मौसम का हाल 

Published Date :

Follow Us On :

Weather Update: दक्षिण भारत में मौसम में तेजी के साथ बदलाव देखा जा रहा है और मिचौल तूफान की वजह से आंध्र प्रदेश और तमिलनाडु में भारी बारिश हो रही है वहीं उत्तर भारत में मौसम फिलहाल सामान्य  बना हुआ है और कड़ाके की ठंड देखने को नहीं मिल रही है. आइए आपको मौसम का हाल विस्तार से बताते हैं.

चेन्नई शहर पड़ रही भारी बारिश

मिचौल  तूफान की वजह से सबसे ज्यादा असर तमिलनाडु पर देखा जा रहा है भारी बारिश के कारण चेन्नई एयरपोर्ट से सभी उड़ानों को बंद कर दिया गया है. इसके साथ ही एयरपोर्ट सहित चेन्नई शहर में भारी मात्रा में पानी जमा हो गया है वहीं आंध्र प्रदेश में भी भारी बारिश देखी जा रही है.

दिल्ली एनसीआर ऐसा रहेगा मौसम 

दिल्ली एनसीआर के मौसम की बात करें तो आज दिल्ली एनसीआर में मौसम सामान्य बना रहेगा और न्यूनतम तापमान में भारी गिरावट देखने को नहीं मिलेगी. दिल्ली में हवाओं की गति बढ़ाने के कारण प्रदूषण भी कम देखने को मिलेगा.

ये भी पढ़ें:BJP के इन 10 सांसदों ने दिया सांसदी से इस्तीफा, जानें कारण

उत्तर प्रदेश ऐसा रहेगा मौसम 

उत्तर प्रदेश के मौसम की बात करें तो आज प्रदेश में जहां न्यूनतम तापमान 10 डिग्री सेल्सियस रहेगा वहीं अधिकतम तापमान 24 डिग्री सेल्सियस रहने की संभावना है प्रदेश की कई इलाकों में कोहरा पड़ने की संभावना है.

इन राज्यों में भी होगी भारी बारिश 

मौसम विभाग ने कहा है कि आंध्र प्रदेश के अलावा तेलंगाना के कुछ इलाकों में भी आज भारी बारिश देखी जाएगी. ओडिसा,झारखंड पश्चिम बंगाल, दक्षिण,मध्य महाराष्ट्र,कर्नाटक और केरल में भी हल्की बारिश की संभावना व्यक्त की गई है.

आपके लिए  – भारत से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you