भारतRJD सांसद की ठाकुरों वाली कविता पर मचा बवाल,आनंद...

RJD सांसद की ठाकुरों वाली कविता पर मचा बवाल,आनंद मोहन सहित BJP-JDU के इन नेताओं ने खोला मोर्चा 

राष्ट्रीय जनता दल के राज्यसभा सांसद मनोज झा द्वारा हाल ही में महिला आरक्षण बिल पर दिए गए एक भाषण के बाद बवाल हो गया है. बता दें राज्यसभा में ठाकुरों के शीर्षक वाली कविता को राजद सांसद मनोज झा ने पढ़ा था. इसके बाद बिहार और यूपी में राजनीति का माहौल गर्म हो गया है.

-

होमभारतRJD सांसद की ठाकुरों वाली कविता पर मचा बवाल,आनंद मोहन सहित BJP-JDU के इन नेताओं ने खोला मोर्चा 

RJD सांसद की ठाकुरों वाली कविता पर मचा बवाल,आनंद मोहन सहित BJP-JDU के इन नेताओं ने खोला मोर्चा 

Published Date :

Follow Us On :

Manoj Jha Poem Controversy: अक्सर अपने भाषणों के द्वारा चर्चा में रहने वाले राष्ट्रीय जनता दल के राज्यसभा सांसद मनोज झा द्वारा हाल ही में महिला आरक्षण बिल पर दिए गए एक भाषण के बाद बवाल हो गया है. बता दें राज्यसभा में ठाकुरों के शीर्षक वाली कविता को राजद सांसद मनोज झा ने पढ़ा था. इसके बाद बिहार और यूपी में राजनीति का माहौल गर्म हो गया है और मनोज झा के ऊपर खुद उनकी पार्टी के विधायक सहित जेडीयू और भाजपा के नेताओं ने तीखा हमला बोला है.

Anand Mohan Singh
Anand Mohan Singh

पहले अपने अंदर के ब्राह्मण को मारें- आनंद मोहन

बिहार में ठाकुरों के बड़े नेता और पूर्व सांसद आनंद मोहन ने मनोज झा पर हमला बोलते हुए कहा कि पहले उन्हें अपने अंदर के ब्राह्मण को मारना चाहिए और समाजवाद की बात करने से पहले अपने नाम के आगे से झा उपनाम को हटाना चाहिए. आनंद मोहन ने कहा कि हमने तो अपनी रियासतें,रजवाड़े,जमीन तक देशहित में छोड़ दीं.

chetan anand
chetan anand

RJD विधायक चेतन आनंद ने दी मनोज झा को चेतावनी

पूर्व सांसद आनंद मोहन के बेटे और राजद विधायक चेतन आनंद ने अपने फेसबुक लाइव में अपनी ही पार्टी के राज्यसभा सांसद मनोज झा के प्रति तीखे शब्दों में विरोध जाहिर करते हुए कहा है कि ठाकुरों की बेइज्जती को हम बिल्कुल बर्दाश्त नहीं करेंगे और समाजवाद के नाम पर एक जाति को टारगेट करना दोगलापन के अलावा कुछ नहीं है. हम सबको लेकर साथ चलते हैं.

ये भी पढ़े: कश्मीर की वादियों का लेना चाहते हैं मजा तो IRCTC लाया है कम दाम में आपके लिए ये स्पेशल टूर पैकेज

NEERAJ BABLU Manoj Jha Poem Controversy
NEERAJ BABLU

BJP विधायक नीरज बबलू के बोल हुए बेकाबू 

भाजपा विधायक नीरज बबलू ने तो मनोज झा पर बड़ा हमला बोलते हुए कहा है कि अगर हमारे सामने कोई इस तरह की बात करेगा तो हम उसका पटक कर मुंह तोड़ देंगे.भाजपा के बिहार प्रवक्ता अरविंद सिंह ने भी मनोज झा के बयान का विरोध किया है.

aditya Raghav ,NEERAJ BABLU Manoj Jha Poem Controversy
Aditya Raghav

शहादत देने वाली कौम का किया अपमान- आदित्य राघव

आनंद मोहन सिंह के समर्थक और यूपी में राजपूतों के बड़े नेता आदित्य राघव ने आनंद मोहन सिंह के बयान का समर्थन करते हुए कहा है कि मनोज झा ने जातिगत टिप्पणी करके राजपूतों ने जो शहादत दी है,उसका अपमान किया है. मनोज झा की टिप्पणी से राजपूतों में रोष है उन्हें राजपूत समाज से माफी मांगनी चाहिए.

RJD ने भाषण की थी सराहना

बता दें राजद सांसद मनोज झा अपने भाषणों की वजह से जाने जाते हैं उनके भाषण काफी वायरल होते हैं. उन्होंने राज्यसभा में जो ये भाषण दिया था इसके लिए उनकी पार्टी RJD ने भी उनको शाबाशी दी थी.

आपके लिए  – भारत से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you