भारतIsrael Hamas War: इजराइल पर हूती विद्रोहियों ने बोला...

Israel Hamas War: इजराइल पर हूती विद्रोहियों ने बोला हमला,PM नेतन्याहू बोले-हम विजय करेंगे प्राप्त

-

होमभारतIsrael Hamas War: इजराइल पर हूती विद्रोहियों ने बोला हमला,PM नेतन्याहू बोले-हम विजय करेंगे प्राप्त

Israel Hamas War: इजराइल पर हूती विद्रोहियों ने बोला हमला,PM नेतन्याहू बोले-हम विजय करेंगे प्राप्त

Published Date :

Follow Us On :

Israel Hamas War: इजरायल हमास के युद्ध को 26 दिन हो चुके हैं लेकिन अभी भी बड़ी संख्या में लोगों की जान माल का नुकसान हो रहा है अब तक इजरायल हमास और फिलीस्तीन के 10000 से ज्यादा लोगों की जानें जा चुकी हैं.अब इजरायल पर हूती विद्रोहियों ने हमला बोल दिया है. इजराइल के प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू ने कहा है कि हमें इस युद्ध में विजय प्राप्त होगी.

हूती विद्रोहियों का हमला हुआ नाकाम

यमन के हूती विद्रोहियों ने इजरायल पर छोटी मिसाइल के द्वारा हमला किया है जिसे इजरायल के एयर डिफेंस सिस्टम ने नाकाम कर काम कर दिया.हूती विद्रोहियों के इस हमले में इजराइल में किसी जान माल का नुकसान नहीं हुआ है.

ये भी पढ़ें: Weather Update: पहाड़ से लेकर मैदान तक छाई धुंध,इन राज्यों आज बरसेंगे बाद

हमास का खात्मा करके ही रुकेगा युद्ध

इजराइली प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू ने बुधवार को कहा कि हम एक कठिन युद्ध में हैं जो की लंबा चलेगा. लेकिन हम इस युद्ध में विजय प्राप्त करेंगे यह मैं इजरायल के सभी लोगों से वादा करता हूं. बेंजामिन नेतन्याहू ने आगे कहा कि इजरायल की तरफ से तब तक युद्ध नहीं रोका जाएगा जब तक कि हमास  का खत्मा ना हो जाए.

इजराइली हमले में मरे 7 बंधक -हमास 

वहीं हमास ने कहा है कि इजरायल द्वारा किए गए हमले में फिलिस्तीन के 8500 से ज्यादा लोग मारे जा चुके हैं हमास ने  यह भी कहा है कि इसराइल की सेना के हमले में इजरायल 7 बंधक भी मारे गए हैं. बता दें हमास द्वारा 233  इजराइली नागरिकों को बंधक बनाकर रखा गया है.

आपके लिए  – भारत से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

Honor के 200 MP वाले इस 5G स्मार्टफोन पर मिल रही 6000 की छूट,तुरंत देखें ऑफर 

स्मार्टफोन कंपनी Honor ने अपने नए स्मार्टफोन Honor 90...

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you