ऑटोYamaha ने पेश की नई बाइक, महज 4 सेकंड...

Yamaha ने पेश की नई बाइक, महज 4 सेकंड में पकड़ी है स्पीड

Yamaha FZS Fi V4 में अब दो नए कलर Dark Matte Blue और Matte Black मिलेंगे। इसमें 13 लीटर का बड़ा फ्यूल टैंक दिया गया है।

-

होमऑटोYamaha ने पेश की नई बाइक, महज 4 सेकंड में पकड़ी है स्पीड

Yamaha ने पेश की नई बाइक, महज 4 सेकंड में पकड़ी है स्पीड

Published Date :

Follow Us On :

Yamaha FZS Fi V4: यामाहा अपने टू व्हीलर सेगमेंट में बेहद स्टाइलिश लुक्स और धाकड़ पावरट्रेन के लिए जाना जाता है। इसी कड़ी में कंपनी की 150 सीसी सेगमेंट में एक धाकड़ बाइक है Yamaha FZS Fi V4. यह बाइक सड़क पर 115 Kmph की टॉप स्पीड देती है। यह बाइक महज 4 सेकंड में 60 kmph की स्पीड पकड़ लेती है।

अब मिलेंगे यह दो नए कलर

Yamaha FZS Fi V4 एक स्ट्रीट बाइक है, जो संकरी गलियों व खराब रासतों पर हाई परफॉमेंस देती है। हाल ही में कंपनी ने अपनी इस बाइक को नए क्लेवर और रंग रूप में Dark Matte Blue और Matte Black दो नए कलर ऑप्शन में उतारा है। फिलहाल यह बाइक एक वेरिएंट और 5 कलर ऑप्शन में आती है।

बाइक में एलईडी टेल लाइट

यह डैशिंग बाइक शुरुआती कीमत 1,29,982 लाख रुपये एक्स शोरूम प्राइस में आती है। बाइक में 149 cc का जानदार इंजन मिलता है। यह पावरफुल इंजन सड़क पर 12.2 bhp की पावर और 13.3 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। इस बाइक में एलईडी टेल लाइट, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, मल्टी-फंक्शन वुड इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, एलईडी हेडलाइट्स जैसे एडवांस फीचर्स मिलते हैं

ये भी पढे़ : Maruti Suzuki अपनी कारों पर दे रही बंपर छूट,इस दिन से पहले खरीदने पर होगी 75 ₹हजार की बचत

13 लीटर का बड़ा फ्यूल टैंक

इस हाई स्पीड बाइक में सेफ्टी के लिए आगे और पीछे दोनों पहियों में डिस्क ब्रेक दिए गए हैं। Yamaha FZS Fi V4 में एलईडी कंसोल, स्पीडोमीटर, ओडोमीटर, ट्रिप मीटर, फ्यूल इंडिकेटर एंटी लॉकिंग ब्रेकिंग सिस्टम मिलता है। बाइक का कुल वजन 136 kg है और इसमें 13 लीटर का बड़ा फ्यूल टैंक दिया गया है। इस बाइक में एलईडी टेललाइट दी गई हैं।

5 स्पीड गियरबॉक्स

इस दमदार बाइक में 5 स्पीड गियरबॉक्स दिया गया है। बाइक में आरामदायक सस्पेंशन के लिए conventional फ्रंट फ्रोक और रियर में मोनोशॉक सस्पेंशन हे। इसकी सीट और फ्यूल टैंक को कम्फर्ट राइड के लिए डिजाइन किया गया है। इस बाइक में मल्टी-फंक्शन एलसीडी इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, एलईडी हेडलाइट, टायर हगिंग रियर मडगार्ड दिया गया है।

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you