ऑटो66912 रुपये में घर ले जाएं TVS का धांसू...

66912 रुपये में घर ले जाएं TVS का धांसू स्कूटर, जानें शानदार फीचर्स

-

होमऑटो66912 रुपये में घर ले जाएं TVS का धांसू स्कूटर, जानें शानदार फीचर्स

66912 रुपये में घर ले जाएं TVS का धांसू स्कूटर, जानें शानदार फीचर्स

Published Date :

Follow Us On :

TVS Scooty Pep Plus: बाजार में सस्ते पेट्रोल स्कूटर की मांग हमेशा रहती है। ऐसा ही एक स्कूटर है जो शुरुआती कीमत 63612 हजार रुपये एक्स शोरूम में मिलता है। यह स्कूटर शानदार पांच कलर में आता है। हम बात कर रहे हैं TVS Scooty Pep Plus की। इस स्कूटर का टॉप मॉडल 66912 हजार रुपये एक्स शोरूम में आता है।

बुजुर्ग भी आसानी से चला सकते हैं

फिलहाल बाजार में TVS Scooty Pep Plus के दो वेरिएंट आते हैं। इस जबरदस्त स्कूटर में 87.8 cc का bs6-2.0 इंजन मिलता है, जो सड़क पर हाई माइलेज जेनरेट करता है। कंपनी स्कूटर में 50 kmpl की माइलेज मिलने का दावा करती है। स्कूटर में सुरक्षा के लिए आगे और पीछे दोनों टायरों में ड्रम ब्रेक दिए गए हैं। Scooty Pep Plus में 93 kg का वजन है। इसे घर की महिलाएं और बुजुर्ग भी आसानी से चला सकते हैं।

ये भी पढे़ : 85 km की धांसू रेंज, 250 पावर की बैटरी, यह है जबरदस्त ईवी स्कूटर Hero Eddy

6.5 Nm का टॉर्क

टीवीएस के इस पावरफुल स्कूटर में 4.2 लीटर का फ्यूल टैंक मिलता है। इस स्कूटर में 5.4 PS की पावर और 6.5 Nm का टॉर्क उत्पन्न होता है। इसमें बड़ी हेडलाइट और स्लीम सिंगल सीट है। इसे आरामदायक सफर के लिए डिजाइन किया गया है।

LED DRL माउंटेड एप्रेन

TVS Scooty Pep Plus में LED DRL माउंटेड एप्रेन मिलता है। इस स्कूटर में हैलोजन हेडलाइट और स्मार्ट एनालॉग इंस्ट्रूमेंट कंसोल दिया गया है। इस स्कूटर में यूएसबी चार्जिंग पोर्ट है। टीवीएस ने अपने इस शानदार स्कूटर में साइड-स्टैंड अलार्म और बड़े टायर साइज दिए हैं। इसमें टेलिस्कोपिक फ्रोक और मोनोशॉक सस्पेंशन हैं। स्कूटर में 10 इंच के अलॉय दिए गए हैं। बाजार में यह Hero Pleasure Plus और Honda Dio से टक्कर लेता है।  

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you