ऑटोToyota की हाई क्लास SUV, 7 सीट, 15 स्पीकर...

Toyota की हाई क्लास SUV, 7 सीट, 15 स्पीकर और शानदार फीचर्स

-

होमऑटोToyota की हाई क्लास SUV, 7 सीट, 15 स्पीकर और शानदार फीचर्स

Toyota की हाई क्लास SUV, 7 सीट, 15 स्पीकर और शानदार फीचर्स

Published Date :

Follow Us On :

Toyota Vellfire: बाजार में 7 सीटर लग्जरी कारों की डिमांड बढ़ रही है। यह लग्जरी कारें लॉन्ग रूट पर कंफर्टेबल राइड के लिए बनाई जाती हैं। इस सेगमेंट में टोयोटा की धांसू एसयूवी है Vellfire. इस बिग साइज कार में 14-इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम मिलता है। यह मल्टी पर्पज कार है, जिसमें सवारियों के साथ अधिक सामान लेकर आसानी से सफर कर सकते हैं।

डिजिटल ड्राइवर डिस्प्ले और मेमोरी फ़ंक्शन

Toyota Vellfire  में 2487 cc का जबरदस्त इंजन पावर मिलती है। कार में 140.1 bhp की पावर मिलती है। कार में 14 एंबियेंट लाइटिंग मिलती है। इसमें 148 लीटर का बड़ा बूट स्पेस मिलता है। कार में पूरी तरह से डिजिटल ड्राइवर डिस्प्ले और मेमोरी फ़ंक्शन के साथ 8-तरफा संचालित ड्राइवर सीट जैसे एडवांस फीचर्स मिलते हैं। कार में हैवी सस्पेंशन हैं, जो खराब रास्तों पर स्मूथ राइड देते हैं।

ये भी पढे़ : Offer! मात्र ₹20 हजार में घर लाएं चमचमाती Bajaj Platina, इससे बढ़िया मौका नहीं मिलेगा दुबारा

सिंगल ऑटोमैट्रिक ट्रांसमिशन

टोयोटा की इस एमपीवी कार में लग्जरी फील के लिए हेड-अप डिस्प्ले, डुअल-पैनल सनरूफ और वायरलेस फोन चार्जिंग जैसे फीचर्स दिए गए हैं। यह पावरफुल कार शुरुआती कीमत 1.20 करोड़ रुपये एक्स शोरूम में आती है। Toyota Vellfire  में सिंगल ऑटोमैट्रिक ट्रांसमिशन मिलती है और यह दो वेरिएंट में आती है। कार में बेहद आरामदायक सीट दी गई हैं।

कूज कंट्रोल और छह एयरबैग

कार में तीन कलर अवेलेबल हैं। कार का टॉप मॉडल 1.30 करोड़ रुपये एक्स शोरूम प्राइस में मिलती है। Vellfire में छह एयरबैग और व्हीकल स्टेबिलिटी कंट्रोल जैसे सेफ्टी फीचर्स मिलते हैं। इस एसयूवी कार में ऑल व्हील डिस्क ब्रेक मिलते हैं। कार में लेन कीप असिस्ट और क्रूज कंट्रोल जैस सुरक्षा फीचर्स दिए गए हैं। बाजार में इस कार का Mercedes-Benz V-Class से मुकाबला है। यह सुपर लग्जरी कार है।

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

Kiara-Sidharth: शादी के बंधन में जल्द बंधने जा रहे हैं कियारा-सिद्धार्थ ? जानें अफवाहों के बीच क्या है सच

Kiara-Sidharth:अभिनेत्री कियारा आडवाणी और अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा की शादी...

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you