ऑटो125cc इंजन के साथ कम दाम वाले Suzuki के...

125cc इंजन के साथ कम दाम वाले Suzuki के इस स्कूटर ने मचाया गदर, माइलेज में भी है सबका बाप,पढ़ें डिटेल

Suzuki Burgman Street 125 : इंडियन मार्केट में Suzuki के टू व्हीलर अपने दमदार इंजन और शानदार प्रदर्शन के लिए जाने जाते हैं. इसी कड़ी में कंपनी का एक स्कूटर Suzuki Burgman Street 125 है, जो अपनी खासियत की वजह से ग्राहकों के दिलों पर राज कर रहा है.

-

होमऑटो125cc इंजन के साथ कम दाम वाले Suzuki के इस स्कूटर ने मचाया गदर, माइलेज में भी है सबका बाप,पढ़ें डिटेल

125cc इंजन के साथ कम दाम वाले Suzuki के इस स्कूटर ने मचाया गदर, माइलेज में भी है सबका बाप,पढ़ें डिटेल

Published Date :

Follow Us On :

Suzuki Burgman Street 125 : इंडियन मार्केट में Suzuki के टू व्हीलर अपने दमदार इंजन और शानदार प्रदर्शन के लिए जाने जाते हैं. इसी कड़ी में कंपनी का एक स्कूटर Suzuki Burgman Street 125 है, जो अपनी खासियत की वजह से ग्राहकों के दिलों पर राज कर रहा है. यह स्कूटर 48.5 kmpl की माइलेज देता है. यह स्कूटर 2 वेरिएंट और 13 कलर ऑप्शन के साथ मार्केट में उपलब्ध है.

Suzuki Burgman Street 125
Suzuki Burgman Street 125

Suzuki Burgman Street 125 : इंजन

अगर बात करें इन स्कूटर के इंजन के बारे में तो जैसा कि नाम से ही मालूम चलता है कि कंपनी ने इसमें 125cc के इंजन का इस्तेमाल किया है. Suzuki Burgman Street 125 कनेक्ट एडिशन और Suzuki Burgman Street 125 स्टैंडर्ड दोनों 8.48 bhp की पावर और 10 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है. इस स्कूटर में 5.5 लीटर का फ्यूल टैंक है. स्कूटर का वजन मात्र 111 किलोग्राम है. कंपनी ने इस स्कूटर को maxi-scooter concept पर बनाया है जो कंफर्ट के मामले में शानदार है.

फीचर्स

अगर बात करें इन दोनों स्कूटर के फीचर्स के बारे में तो बता दे इसमें LED हेडलाइट और टेललाइट, LED डीआरएल, साइड स्टैंड इंटरलॉक, ब्लूटूथ वाली डिजिटल मीटर, सिंगल स्टार्ट स्टॉप स्विच, USB SOCKET, विंडस्क्रीन और ड्यूलटोन कलर सीट जैसे फीचर्स मौजूद है. इसके अलावा इसमें सुजुकी राइड कनेक्ट एप्लिकेशन, नेविगेशन, कॉल अलर्ट, कॉलर आईडी, फोन बैटरी अलर्ट आदि फीचर्स भी मौजूद है.

कीमत और मुकाबला

Suzuki Burgman Street 125
Suzuki Burgman Street 125

अगर बात करें इस स्कूटर की कीमत के बारे में तो, बता दे इसकी शुरूआती कीमत 1,083,51 से 1,326,04 लाख एक्स शोरुम में बाजार में उपलब्ध है. वहीं, बाजार में इसका मुकाबला Aprilia SXR 125, Honda Activa 125 और TVS Ntorq 125 से होगा.

ये भी पढ़ें : UPSC Interview Questions: ऐसी क्या चीज है जो लड़कियों की बड़ी और लड़कों की छोटी होती है? जानें रोचक जवाब

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you