ऑटोTata की इस कार के आगे भूल जाएंगे maruti...

Tata की इस कार के आगे भूल जाएंगे maruti eeco, कीमत भी 7 लाख से कम

-

होमऑटोTata की इस कार के आगे भूल जाएंगे maruti eeco, कीमत भी 7 लाख से कम

Tata की इस कार के आगे भूल जाएंगे maruti eeco, कीमत भी 7 लाख से कम

Published Date :

Follow Us On :

Tata Yodha Pickup: इंडियन कार बाजार में मिड सेगमेंट की ऐसी गाड़ियां जिनमें सवारियों के  साथ अधिक सामान लेकर चल सके काफी पसंद की जाती हैं। इसी सेगमेंट में टाटा मोटर्स का एक व्हीकल है Tata Yodha Pickup. यह 2 सीटर पिक अप ट्रक है, जो शुरुआत कीमत 6.95 लाख रुपये एक्स शोरूम में आता है।

सिंगल मैनुअल ट्रांसमिशन

इसे व्यवसायिक काम के लिए इस्तेमाल कर सकते हैं। पिक अप का टॉप मॉडल 7.50 लाख रुपये एक्स शोरूम में आता है। इसके चार वेरिएंट बाजार में उपलब्ध हैं। इसमें पावरफुल ट्रक में 2956 cc, का दमदार इंजन मिलता है। यह केवल मैनुअल ट्रांसमिशन में आता है। इसमें धांसू BS6 इंजन है, जो हाई पावर जनरेट करता है। यह हाई स्पीड ट्रक है।

ये भी पढे़ : मात्र ₹1.64 लाख के डाउन पेमेंट पर घर ले जाएं Mahindra XUV700, इसके आगे Tata Safari भी लगती है फीकी

हाई पावर जनरेट करता है

Tata Yodha Pickup में 1830 Kg का कुल वजन है, यह जबरदस्त हैवी लोड लेकर चल सकता है। इतना ही नहीं इसकी ग्राउंड क्लीयरेंस 190 mm की है, जिससे यह खराब रास्तों पर सामान डिलीवरी करने में सक्षम है। फिलहाल कंपनी इसे केवल एक ही रंग में ऑफर कर रही है। यह सड़क पर 85  से लेकर 85.82 bhp तक की पावर देती है। यह हाई स्पीड पिक अप ट्रिक है।

दिखने में किसी एसयूवी गाड़ी की तरह

यह केवल डीजल इंजन में आता है। इसमें चार सीट का भी ऑप्शन मिलता है। यह दिखने में किसी एसयूवी गाड़ी की तरह लगता है। यह मैक्सिमम 3000 rpm जनरेट करता है। इसमें 6 सेमी elliptical स्प्रिंग और 9 leaves leaf स्प्रिंग का सस्पेंशन मिलता है, जो इसे खराब रास्तों में कम्फर्ट राइड देता हें। बाजार में यह Mahindra Bolero Pikup से कम्पीट करता है। इसमें सॉलिल्ड बिल्ड क्वालिटी मिलती है।

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you