ऑटो₹3255 की कीमत पर घर ले जाए Odysse Hawk...

₹3255 की कीमत पर घर ले जाए Odysse Hawk Electric Scooter, शानदार लुक और जबरदस्त रेंज देख मन हो जायेगा प्रसन्न

Odysse Hawk Electric Scooter : वर्तमान समय में आपको मार्केट में ऐसे कई इलेक्ट्रिक स्कूटर मिल जायेंगे जिसे ग्राहक खूब पसंद कर रहे हैं.

-

होमऑटो₹3255 की कीमत पर घर ले जाए Odysse Hawk Electric Scooter, शानदार लुक और जबरदस्त रेंज देख मन हो जायेगा प्रसन्न

₹3255 की कीमत पर घर ले जाए Odysse Hawk Electric Scooter, शानदार लुक और जबरदस्त रेंज देख मन हो जायेगा प्रसन्न

Published Date :

Follow Us On :

Odysse Hawk Electric Scooter : वर्तमान समय में आपको मार्केट में ऐसे कई इलेक्ट्रिक स्कूटर मिल जायेंगे जिसे ग्राहक खूब पसंद कर रहे हैं. कंपनियां लगातार अपनी गाड़ियों को में कुछ नया करने का कोशिश करते रहती है ताकि ग्राहक और भी आकर्षित हो सके. ऐसे में अगर आप भी किसी बढ़िया इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदना चाह रहे हैं तो यह खबर आपके लिए काम का हो सकता है. आज हम आपको इस खबर एक ऐसे इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में बताएंगे, जिसे ग्राहकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है. जी हां दरअसल हम जिस इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में बात कर रहे हैं उसका नाम Odysse Hawk Electric Scooter है.

Odysse Hawk Electric Scooter
Odysse Hawk

Odysse Hawk Electric Scooter : बैटरी पैक

बात करें इसमें मौजूद बैटरी पैक के बारे में तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, इसमें 3.4 kwh की लीथियम आयन की बैटरी पैक का इस्तेमाल किया गया है. यह स्कूटर बीएलएससी तकनीक पे आधारित बेस्ड है. वहीं बात करें इसके रेंज के बारे में तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, कंपनी की यह स्कूटर सिंगल चार्ज में 170km की दूरी तय करने में सक्षम है. वहीं, इसकी टॉप स्पीड 40km/hr है.

ये भी पढ़ें : E-Sprinto Amery : मार्केट में गर्दा उड़ने आ गया ई-स्प्रिंटों अमेरी इलेक्ट्रिक स्कूटर, शानदार फीचर्स देख खुश हो जायेगा दिल

Odysse Hawk Electric Scooter : फीचर्स

Odysse Hawk Electric Scooter में लाजवाब फीचर्स देखने को मिलता है. इसमें चार्जिंग पाइंट, डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल क्लॉक मीटर, डिजिटल ट्रिपमीटर, एलईडी हैडलाइट्स, एलईडी टेललाइट्स, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, बैटरी इंडीकेटर, पुश बटन स्टार्ट, पास स्विच जैसी फीचर्स मौजूद है. मिल जाती है। इसके साथ इसमें आपको 40km/hr की टॉप स्पीड दी गई है

कितनी है इसकी कीमत

कम्पनी ने इस स्कूटर को 1.05 लाख रुपए की कीमत पर पेश किया है. ऐसे में अगर आप इस स्कूटर को खरीदना चाहते हैं तो इसके लिए आपके पास 1.5 लाख रूपए का होना जरूरी है. अगर आपके पास इतना पैसा नहीं है तो आप इसे ईएमआई पर भी खरीद सकते हैं. अगर आप इस स्कूटर को ईएमआई पर खरीदते हैं तो आपको हर महीने ₹3,255 भरना पड़ेगा.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you