ऑटो15 लीटर का बड़ा फ्यूल टैंक, 349 cc का...

15 लीटर का बड़ा फ्यूल टैंक, 349 cc का इंजन, यह है पावरफुल बाइक Meteor 350

-

होमऑटो15 लीटर का बड़ा फ्यूल टैंक, 349 cc का इंजन, यह है पावरफुल बाइक Meteor 350

15 लीटर का बड़ा फ्यूल टैंक, 349 cc का इंजन, यह है पावरफुल बाइक Meteor 350

Published Date :

Follow Us On :

Royal Enfield Meteor 350: टू व्हीलर बाजार में रेट्रो लुक हाई एंड मोटरसाइकिलें की अलग ही दीवानगी है। इन बाइक में खराब रास्तों या पहाड़ों के लिए हाई पावर इंजन और कम्फर्ट सीट मिलती है। मार्केट में ऐसी ही एक बाइक है Royal Enfield Meteor 350. इस बाइक में 15 लीटर का बड़ा फ्यूल टैंक मिलता है, जिससे लंबे रास्तों पर जल्दी पेट्रोल भरवाने की जरूरत नहीं होती है।

छह अलग-अलग वेरिएंट

Royal Enfield Meteor 350 में छह अलग-अलग वेरिएंट आते हैं। यह शुरुआती कीमत 2.03 लाख रुपये एक्स शोरूम प्राइस में आती है। इसमें 13 डैशिंग कलर आते हैं। इसका टॉप मॉडल 2.26 लाख रुपये एक्स शोरूम में मिलता है। मोटरसाइकिल में 41.88 kmpl की हाई माइलेज मिलती है। इसमें 20.4 PS की पावर और 27 Nm का टॉर्क मिलता है।

ये भी पढे़ : ₹5 हजार रुपए से भी कम कीमत पर घर ले जाएं Honda Activa 6G, बच्चे देखते ही खुशी से झूम उठेंगे

6-स्टेप-प्रीलोड-एडजस्टेबल डुअल शॉक सस्पेंशन

रॉयल एनफील्ड में 349 cc का bs6-2.0 इंजन मिलता है। इसके आगे और पीछे दोनों में डिस्क ब्रेक दिए गए हैं। बाइक का कुल वजन 191 kg का है। बाइक में लंबे सफर के लिए आरामदायक Spilt सीट दी गई है। इसमें सिंगल सिलेंडर एयर कूल्ड इंजन मिलता है। बाइक में गड्ढों से बचाने के लिए टेलीस्कोपिक फ्रंट फोर्क और रियर में 6-स्टेप-प्रीलोड-एडजस्टेबल डुअल शॉक सस्पेंशन मिलते हैं।

ट्रिपर नेविगेशन पॉड और ट्यूबलेस टायर

इस स्टाइलिश बाइक में फ्रंट में 19 इंच और रियर में 17 इंच के टायर साइज मिलते हैं। बाइक में ट्रिपर नेविगेशन पॉड और ट्यूबलेस टायर मिलते हैं। इसमें बैश प्लेट, पैनियर्स और फुटपेग दिए गए हैं। बाइक में गूगल मैप्स द्वारा नेविगेशन भी मिलता है। यह बेहद न्यू स्टाइल हैंडल बाइक और डिजिटल कंसोल के साथ आती है।

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you