ऑटोOzotec Flio : 160Km की धाकड़ रेंज के साथ...

Ozotec Flio : 160Km की धाकड़ रेंज के साथ इस इलेक्ट्रिक स्कूटर ने मार्केट में मचाया तलहका, कम कीमत में मिलेंगे ढेरों फीचर्स

Ozotec Flio : वर्तमान समय में भारतीय ऑटोमोबाइल इंडस्ट्री काफी तेजी से आगे बढ़ रहा है. जिसमें अब इलेक्ट्रिक वाहन की भूमिका भी दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही है.

-

होमऑटोOzotec Flio : 160Km की धाकड़ रेंज के साथ इस इलेक्ट्रिक स्कूटर ने मार्केट में मचाया तलहका, कम कीमत में मिलेंगे ढेरों फीचर्स

Ozotec Flio : 160Km की धाकड़ रेंज के साथ इस इलेक्ट्रिक स्कूटर ने मार्केट में मचाया तलहका, कम कीमत में मिलेंगे ढेरों फीचर्स

Published Date :

Follow Us On :

Ozotec Flio : वर्तमान समय में भारतीय ऑटोमोबाइल इंडस्ट्री काफी तेजी से आगे बढ़ रहा है. जिसमें अब इलेक्ट्रिक वाहन की भूमिका भी दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही है. एक समय था जब लोग पेट्रोल, डीजल इंजन वाले गाड़ियों को खरीदना पसंद करते थे, तो वहीं अब इलेक्ट्रिक, सीएनजी से चलने वाले वाहने खरीदना पसंद कर रहे हैं. ऐसा इसलिए हुआ क्योंकि दिन प्रतिदिन बढ़ते पेट्रोल, डीजल की कीमत ने लोगों के कमर तोड़ दिए हैं साथ ही वायु प्रदूषण पर कंट्रोल पाने के लिए ऐसा उपाय किया जा रहा है.

Ozotec Flio
Ozotec Flio

मौजूदा समय में सबसे अधिक इलेक्ट्रिक स्कूटर की डिमांड है. ऐसे में अगर आप भी किसी शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीदना चाह रहे हैं तो यह खबर आपके लिए काम का हो सकता है. आज हम आपको ऐसे इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में बतायेंगे, जिसमें आपको एक शानदार रेंज के साथ में कई बेहतरीन फीचर्स देखने को मिलेंगे.

ये भी पढ़ें : Royal Enfield Hunter 350 Vs TVS Ronin में कौन है ज्यादा दमदार, जानें यहां

मिल सकती है 160km की धांसू रेंज

इस स्कूटर का नाम Ozotec Flio इलेक्ट्रिक स्कूटर है. जिसमें एक काफी बेहतरीन रेंज देखने को मिल सकता है. बता दें, यह स्कूटर सिंगल चार्ज में 160 km की दूरी तय करने में सक्षम है. वहीं, इसमें 3kwh की कैपेसिटी वाली लिथियम आयन के बैटरी पैक देखने को मिल सकता है.

मिलेंगे कई बेहतरीन फीचर्स

बात करें इसमें मिलने वाले फीचर्स के बारे में तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, इसमें एक से बढ़कर एक शानदार फीचर्स देखने को मिलेगा. वहीं,इसमें आपको आगे के व्हील्स के साथ-साथ पीछे की व्हील्स में आपको डिस्क ब्रेक का कॉमिनेशन देखने को मिलता है.

Ozotec Flio : कीमत

बात करें इसके कीमत के बारे में तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, इसे खरीदना थोड़ा महंगा हो सकता है. जी हां बता दें, कंपनी इसे करीब 1.25 लाख की कीमत पर पेश किया गया है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

Flipkart से पूरी तरह अलग हुई Phone pe,जानें कारण

दिग्गज ई-कॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट (Flipkart) ने डिजिटल भुगतान प्लेटफॉर्म...

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you