ऑटोRoyal Enfield को पटकनी देने आ गई KTM की...

Royal Enfield को पटकनी देने आ गई KTM की ये शानदार बाइक, पावरफुल इंजन देख आप भी हो जायेंगे फैन

-

होमऑटोRoyal Enfield को पटकनी देने आ गई KTM की ये शानदार बाइक, पावरफुल इंजन देख आप भी हो जायेंगे फैन

Royal Enfield को पटकनी देने आ गई KTM की ये शानदार बाइक, पावरफुल इंजन देख आप भी हो जायेंगे फैन

Published Date :

Follow Us On :

KTM 390 Adventure : देश में केटीएम के बाइक्स को काफी पसंद किया जा रहा है. न्यू जेनरेशन कंपनी के हरेक मॉडल पर जमकर प्यार लूटा रहे हैं. अगर बात की जाएं KTM 390 Adventure बाइक की! तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, कंपनी की ये सबसे पावरफुल इंजन वाली मोटरसाइकिल में से एक है. इतना ही नहीं इसका लुक भी काफी अटैक्ट्रिक है. तो चलिए इसके फीचर्स, इंजन के बारे में आपको बताए हैं.

केटीएम 390 एडवेंचर एक एडवेंचर बाइक है, जिसे कंपनी ने दो वेरिएंट में पेश किया है. इस बाइक की शुरुआती कीमत 3.92 लाख रुपए है जबकि टॉप मॉडल की कीमत 4.17 लाख रुपए रखी गई है. बताई गई 390 एडवेंचर की कीमतें दिल्ली की ऑन रोड कीमत है.

ये भी पढे़ : महज ₹32 हजार में खरीदें Hodna SP 125, देती है फाड़ू माइलेज, लुक भी है शानदार

KTM 390 Adventure : इंजन डिटेल

केटीएम 390 एडवेंचर बाइक में 373.27 सीसी bs6 इंजन का इस्तेमाल किया गया है जो 42.9बीएचपी की पावर और 37एनएम टॉर्क जनरेट करता है. वही बाइक के फ्रंट और रियर में ड्रम ब्रेक्स लगे हैं. इसके साथ ही यह एडवेंचर मोटरसाइकिल एंटी लॉकिंग ब्रेकिंग सिस्टम के साथ आता है. वहीं, देश में इसका मुकाबला रॉयल एनफील्ड के बाइक्स से होता है.

177 किलोग्राम की है ये बाइक

373.27 सीसी के इंजन से लैस यह पावरफुल बाइक 32.7 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज ऑफर करती है. इसमें एक से बढ़कर एक शानदार फीचर्स दिए गए हैं जो चुटकियों में ग्रह को का दिल जीत लेती है. बता दे बाइक का वजन 177 किलोग्राम है और इसकी फ्यूल टैंक क्षमता 14.5 लीटर की है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you