ऑटोएडवांस फीचर्स के साथ लॉन्च हुआ Komaki TN 95...

एडवांस फीचर्स के साथ लॉन्च हुआ Komaki TN 95 इलेक्ट्रिक स्कूटर, लुक इतना शानदार कि देखते ही जल उठेंगे पड़ोसी

Komaki TN 95 : इलेक्ट्रिक वाहन निर्माता कंपनी कोमाकी ने अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर TN 95 को ने अवतार में पेश कर दिया है. इस स्कूटर को जबरदस्त लुक के साथ पेश किया गया है.

-

होमऑटोएडवांस फीचर्स के साथ लॉन्च हुआ Komaki TN 95 इलेक्ट्रिक स्कूटर, लुक इतना शानदार कि देखते ही जल उठेंगे पड़ोसी

एडवांस फीचर्स के साथ लॉन्च हुआ Komaki TN 95 इलेक्ट्रिक स्कूटर, लुक इतना शानदार कि देखते ही जल उठेंगे पड़ोसी

Published Date :

Follow Us On :

Komaki TN 95 : इलेक्ट्रिक वाहन निर्माता कंपनी कोमाकी ने अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर TN 95 को ने अवतार में पेश कर दिया है. इस स्कूटर को जबरदस्त लुक के साथ पेश किया गया है. साथ ही इसमें शानदार फीचर्स भी मौजूद है. इतना ही नहीं इस स्कूटर में तगड़ा इंजन भी देखने को मिलता है. ऐसे में अगर आप भी कम कीमत में शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीदना चाह रहे हैं तो यह स्कूटर आपके लिए बेस्ट ऑप्शन हो सकता है.

Komaki TN 95
Komaki TN 95

Komaki TN 95 : फीचर्स

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को एंटी-स्किड टेक्नोलॉजी और ऐप बेस्ड स्मार्ट बैटरी के साथ पेश किया गया है, जिसे हार्डवेयर बेस्ड एनएमसी बैटरी की जगह लगाया गया है. जिसे फुल चार्ज होने में 5 घंटे का समय लगता है. वहीं, इसमें मौजूद फीचर्स की बात करें तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, इसमें नई टीएफटी स्क्रीन, जिसमें राइडिंग के दौरान नेविगेशन फैसिलिटी, साउंड सिस्टम कंट्रोल जैसे फीचर्स मौजूद हैं.

ये भी पढ़ें : मार्केट में गर्दा उड़ाने जल्द आ रही है Mahindra Baaz, कातिलाना लुक के साथ मिलेगा तगड़ा इंजन

Komaki TN 95 : टॉप स्पीड

आपकी जानकारी के लिए बता दें, इस स्कूटर में 5,000 वाट की हब मोटर और 50 AMP कंट्रोलर दिया गया है, जो ड्यूल डिस्क ब्रेकिंग सिस्टम से लैस है. वाहिय, इसकी टॉप-स्पीड 85 किमी/घंटा की है.

किन बाइक्स से होगा मुकाबला

कोमाकी टीएन 95 का मुकाबला जेमोपाई एस्ट्रिड लाइट, प्योर ईवी ईट्रांस प्लस, जेमोपाई राइडर जैसे इलेक्ट्रिक स्कूटर्स से होने वाला है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you