ऑटोमहज ₹3 हजार की टोकन राशि पर बुक करें...

महज ₹3 हजार की टोकन राशि पर बुक करें Hero Karizma XMR, मिलेंगे कमाल के फीचर्स, कीमत है इतनी

-

होमऑटोमहज ₹3 हजार की टोकन राशि पर बुक करें Hero Karizma XMR, मिलेंगे कमाल के फीचर्स, कीमत है इतनी

महज ₹3 हजार की टोकन राशि पर बुक करें Hero Karizma XMR, मिलेंगे कमाल के फीचर्स, कीमत है इतनी

Published Date :

Follow Us On :

Hero Karizma XMR : हाल ही में हीरो ने अपनी बहुप्रतीक्षित बाइक Karizma XMR को शानदार फीचर्स और पावरफुल इंजन के साथ लॉन्च किया है. कंपनी ने इसे 1.73 लाख रुपए की कीमत पर भारतीय मार्केट में पेश किया था, हालांकि अब इसके कीमत में अब बढ़ोतरी कर दी गई है. इसके साथ ही बाइक की बुकिंग भी स्टार्ट है. ऐसे में यदि आप इसे खरीदना चाहते हैं तो इसे 3000 रुपए की टोकन राशि पर बुक कर सकते हैं. लेकिन ध्यान रहे बुकिंग विंडो केवल 30 सितंबर तक की ओपन रहेगा. इसके बाद बंद कर दिया जायेगा.

Hero Karizma XMR
Hero Karizma XMR

Hero Karizma XMR : इंजन

Karizma XMR में 210सीसी, लिक्विड कूल्ड, सिंगल सिलेंडर इंजन का इस्तेमाल किया गया है जो 25.5hp की पावर और 20.4एनएम का टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है. 6-स्पीड गियरबॉक्स वाली इस बाइक को असिस्ट क्लच और स्लिप के साथ जोड़ा गया है. खास बात ये है कि इस बाइक में पहली बार ड्यूल चैनल एबीएस का इस्तेमाल किया गया है.जबकि इसके इंजन को एक स्टील टेलिस फ्रेम में रखा गया है. बता दें, ये बाइक तीन रंग – मैट ब्लैक, रेड और येलो में आती है.

ये भी पढे़ : Royal Enfield Himalayan Vs Yamaha MT 15 V2 में कौन है दमदार, किसमे मिलते हैं अधिक फीचर्स,जानें

Hero Karizma XMR : फीचर्स

Hero Karizma XMR में एलईडी प्रोजेक्टर हैडलाइट,स्मार्टफोन कनेक्टिविटी डिजिटल ओडोमीटर, डिजिटल स्पीडोमीटर , डिजिटल एलसीडी, टर्न बाय टर्न नेविगेशन, ड्यूल चैनल एबीएस, कॉल एसएमएस अलर्ट, कॉल नोटिफिकेशन, फास्ट चार्जिंग के लिए यूएसबी की सुविधा, डीआरएल, जैसे फीचर्स दिए गए हैं. वहीं, लुक को अट्रैक्टिव बनाने के लिए करिज्मा एक्सएमआर में हर जगह कट्स और क्रीज किया गया है.

कितनी है इसकी कीमत

आपकी जानकारी के लिए बता दें, कंपनी ने Hero Karizma XMR को 1.73 लाख रुपए की कीमत पर लॉन्च किया था. लेकिन अब इसके कीमत में 7000 रुपए की बढ़ोतरी कर दी गई है. वर्तमान में बाइक की कीमत 1.80 लाख रुपए है. वही, ये बाइक घरेलू बाजार में KTM RC 200, Yamaha R15 V4, Suzuki Gixxer SF 250 को टक्कर देती है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you