ऑटो400cc के पावरफुल इंजन से मार्केट में धमाल मचाने...

400cc के पावरफुल इंजन से मार्केट में धमाल मचाने को तैयार Bajaj Pulsar, कातिलाना लुक देखते ही हो जायेंगे फैन

बजाज अपने सबसे लोकप्रिय और बिकाऊ बाइक पल्सर को 400 सीसी इंजन के साथ पेश करने को तैयार है. बता दे यह बाइक Pulsar NS 200 और Bajaj Dominar 400 का मिश्रण होगी. इस नई बाइक को Bajaj Pulsar NS 400 के नाम से पेश किया जायेगा.

-

होमऑटो400cc के पावरफुल इंजन से मार्केट में धमाल मचाने को तैयार Bajaj Pulsar, कातिलाना लुक देखते ही हो जायेंगे फैन

400cc के पावरफुल इंजन से मार्केट में धमाल मचाने को तैयार Bajaj Pulsar, कातिलाना लुक देखते ही हो जायेंगे फैन

Published Date :

Follow Us On :

Bajaj Pulsar NS 400 : भारतीय बाजार में बजाज पल्सर बाइक को काफी पसंद किया जाता है. युवाओं में सबसे अधिक स्पोर्ट्स बाइक को खरीदने को लेकर क्रेज दिखाई पड़ता है. इसी बीच खबरें निकलकर सामने आ रही है कि बजाज अपने सबसे लोकप्रिय और बिकाऊ बाइक पल्सर को 400 सीसी इंजन के साथ पेश करने को तैयार है. बता दे यह बाइक Pulsar NS 200 और Bajaj Dominar 400 का मिश्रण होगी. इस नई बाइक को Bajaj Pulsar NS 400 के नाम से पेश किया जायेगा. बता दें, ये बाइक इसलिए भी सुर्खियों में हैं क्योंकि इसके सिबलिंग बजाज पल्सर एनएस 200 को लॉन्च हुए 11 साल और बजाज डोमिनार को 7 साल हो गए हैं. ऐसे में चलिए बाइक के नए अपडेट आपको बताते हैं.

कितनी होगी इसकी कीमत

बजाज पल्सर एनएस 400 की कीमत के बारे में बात करें तो आपको बता दे, फिलहाल कंपनी ने इसकी कीमत का खुलासा नहीं किया है. किंतु अनुमान लगाया जा रहा है की यह बजाज डोमिनार 400 से कम मूल्य पर उपलब्ध होगी. मौजूदा समय में डोमिनार 400 की कीमत 2.3 लाख रुपए है.

ये भी पढे़ : लो जी…आ गई 40kmpl माइलेज वाली ये कार, कातिलाना लुक और धाकड़ इंजन से मारेगी दहाड़, जानें खासियत

Bajaj Pulsar NS 400 : इंजन

बात करें बजाज पल्सर एनएस 400 में मिलने वाले इंजन की तो आपको बता दें, कंपनी इसमें बजाज डोमिनार 400 के समान 373 सीसी का इंजन का इस्तेमाल कर सकती है. ये इंजन 40 एचपी की पावर और 35एनएम का टॉर्क पैदा करने में सक्षम है. इसके अलावा इसमें ट्रायंफ स्पीड 400 और केटीएम 390 ड्यूक में मिल रहे 399cc इंजन का भी इस्तेमाल किया जा सकता है. बजाज पल्सर एनएस 400 में एक 6 स्पीड गियर बॉक्स और स्लिप रहित क्लच दिया जाएगा. हालांकि, फिलहाल इसको लेकर कंपनी ने कोई जानकारी नहीं दी है.

कैसा होगा इसका लुक

बात करें इसके डिजाइन के बारे में, तो आपको बता दे कंपनी के इस अपकमिंग बाइक का लुक बजाज पल्सर एनएस 200 से मिलता जुलता होगा. हालांकि इसके लुक को और भी आक्रामक बनाने के लिए कुछ स्टिकर और मैकेनिकल एलिमेंट्स ऐड किया जा सकते हैं.

इन फीचर्स से होगी लैस Bajaj Pulsar NS 400

बजाज पल्सर एनएस 400 को लाने का कम्पनी का एक मात्र उद्देश्य यही है कि वे अपने ग्राहकों को एक पावरफुल स्पोर्ट्स बाइक उपलब्ध कराना चाहती है. इस नहीं बाइक में ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, एलइडी हैडलाइट्स, मोनो शौक, रियर सस्पेंशन, ABS के साथ EBD, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, डुएल चैनल जैसे फीचर्स दिए जा सकते हैं.‌

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you